Ludhiana: सिविल अस्पताल में चूहों की वायरल वीडियो के बाद नींद से जागा निगम प्रशासन, उठाया ये कदम

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 02:24 PM (IST)

लुधियाना (हितेश) : सिविल अस्पताल में चूहों की फौज की मौजूदगी को लेकर किरकिरी होने के बाद नगर निगम प्रशासन की नींद खुल गई है। जिसके तहत डीसी की विजिट से पहले कंपैक्टर चालू करवाने के लिए कमिश्नर खुद साइट पहुंचे। यहां बताना उचित होगा कि पिछले दिनों सिविल अस्पताल में चूहों की फौज की मौजूदगी की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी, जिसके बाद भले ही प्रशासन द्वारा पीएयू के होम साइंस डिपार्टमेंट की टीम को पिंजरे देकर सिविल अस्पताल में भेजा गया था। 

यह भी पढ़ें  : Breaking: सिकंदर सिंह मलूका के बेटे और IAS बहू BJP में शामिल, इस सीट से लड़ सकते है चुनाव

लेकिन यह बात कही जा रही है कि सिविल अस्पताल के आसपास लगे कूड़े के ढेरों की लिफ्टिंग न होने की वजह से चूहों की भरमार लगी हुई है, जिसके मद्देनजर डीसी साक्षी साहनी द्वारा साइट विजिट का प्रोग्राम रखा गया है। इससे पहले नगर निगम कमिश्नर साइट पर पहुंचे और अफसरों  को सिविल अस्पताल के बैक साइड पर लगे कंपैक्टर को चालू करने के निर्देश दिए गए। कमिश्नर का दावा है कि इस जगह से कूड़े के ढेरों को हटाने का काम पूरी तेजी से चल रहा है, जिससे सिविल अस्पताल में चूहों की समस्या का समाधान करने में मदद मिलेगी।

कमिश्नर द्वारा सिविल अस्पताल के नजदीक स्थित ट्यूबवेल की साइट पर भी विजिट की गई। जहां से बिना क्लोरीनेशन पानी की सप्लाई होने की पोल खुल गई। ट्यूबवेल के आसपास कुडा गिराया जा रहा है और क्लोरीनेशन की कोई व्यवस्था नहीं है, जिस पर कमिश्नर ने ट्यूबवेल की साइट पर सफाई करवाने सहित चेंबर बनाकर क्लोरीनेशन शुरू करवाने के निर्देश दिए गए हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News