जालंधर में कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, 2 और नए मामले आए सामने

punjabkesari.in Monday, Apr 13, 2020 - 02:47 PM (IST)

जालंधर (रत्ता): जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है और इसकी लपेट में आने वाले केस रोज ही सामने आ रहे हैं। सोमवार को नए मामलो में 2 केस पॉजीटिव सामने आए हैं। पहला मामला दीपक शर्मा के संपर्क में आने वाला व्यक्ति है, जबकि दूसरा व्यक्ति राजा गार्डन का है।

PunjabKesari

राजा गार्डन में रहने वाले व्यक्ति की अभी तक कोई भी ट्रैवल हिस्ट्री सामने नहीं आई है। इसकी पुष्टि डा. टी. पी. सिंह संधू ने की है। ज़िले में अब तक मिले कोरोना पॉजीटिव मामलों की संख्या 24 हो गई है, जिसमें से 1 की मौत हो चुकी है जबकि एक का सैंपल मौत के बाद लिया गया था। वहीं जालंधर में ही 4 मरीज़ ठीक होकर घर जा चुके हैं।

PunjabKesari

बता दें कि रविवार को भी एक ही परिवार के 5 सदस्यों सहित 7 नए केस मिले थे। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार सिविल अस्पताल में उपचाराधीन पुरानी सब्जी मंडी के पास रहने वाली महिला कविता महाजन का कोरोना वायरस का टैस्ट गत दिवस पॉजीटिव आया था जबकि रविवार को उसके पति राजेश, पुत्र हरि, जेठ सतीश, जेठानी अमिता व भतीजी अनमोल का भी कोरोना वायरस का टैस्ट पॉजीटिव आया है। वहीं करतारपुर ब्लॉक से लाया गया तब्लीगी की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News