मोहाली में कोरोना का कहर जारी, नए केस की पुष्टि, 62 पर पहुंचा आंकड़ा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 21, 2020 - 11:57 AM (IST)

मोहाली: जिला मोहाली में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता जा रहा है। गत दिवस एक और केस पॉजीटिव आने से कोरोना के मरीज़ों की संख्या 62 तक पहुंच गई, जबकि जिला मोहाली के 7 मरीज़ स्वास्थ्य होकर घर पहुंच चुके हैं। 

मोहाली अधीन पड़ते नया गांव में 30 वर्षीय मुनीश कुमार, जोकि चंडीगढ़ स्थित पी. जी. आई. अस्पताल में सफ़ाई सेवक के तौर पर तैनात है, के सैंपलों की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद अभी कल ही उसकी सवा महीने की बच्ची, मुनीश की पत्नी (26), माता (60) और साला (20) सहित लोगों की  रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई थी, के बाद लिए गए सैंपलें में नया गांव के निवासी 25 वर्षीय अंकित नामक व्यक्ति की रिपोर्ट भी पॉजीटिव आ गई।

14 सैंपलों की रिपोर्ट बाकी
मोहाली के सिविल सर्जन डा. मनजीत सिंह ने बताया मोहाली जिले के 14 सैंपलों की रिपोर्ट आनी अभी बाकी और बाकी रहते सैंपलों की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। रैपिड किट्स की मदद से ज़िला मोहाली में 88 लोगों की सेहत संबंधित जांच की गई और कोरोना वायरस के मूलभूत लक्षणों बारे जानकारी एकत्रित करने की कोशिश की गई लेकिन इन 88 लोगों में से सिर्फ़ 1 व्यक्ति ही शक के घेरे में आया है, जिसके सैंपल लेकर पी.जी.आई. को भेजे जा सकते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News