कोरोना: पंजाब सरकार ने zomato से किया समझौता, अब होगी जरूरी चीजों की सप्लाई

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 03:23 PM (IST)

चंडीगढ़ः कोरोना वायरस का कहर दुनियाभर के देशों में देखने को मिल रहा है। भारत भी इस जानलेवा वायरस के संक्रमण की चपेट में है, जिसे रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के लाकडाऊन का ऐलान किया है। 

 

वहीं पंजाब में कर्फ़्यू दौरान लोगों तक ज़रूरी चीजें और किरायाने की स्पलाई को और अच्छे ढंग से निभाने के लिए कैप्टन सरकार कई अहम काम कर रही है। कैप्टन सरकार ने लोगों की सुविधाओं को मुख्य रखते हुए ज़ोमैटो के साथ समझौता किया है, जिसकी जानकारी खुद उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट डाल कर की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि ज़ोमैटो के साथ समझौता होने बाद इसे बहुत जल्द संचालन में लाया जाएगा, जिसके साथ लोगों को ज़रूरत की वस्तुओं की स्पलाई घर पहुंचाई जाएगी। 

PunjabKesari


भारत में कोरोना वायरस के कारण मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर शुक्रवार को 17 हो गई और संक्रमित मामले 724 पर पहुंच गए। वहीं पंजाब में 36 केस कोरोना वायरस के पॉजिटिव पाए हैं, जिनमें से 1 की मौत हो चुकी है। बता दें कि इनमें सबसे अधिक नवांशहर (ज़िला शहीद भगत सिंह नगर) के 19, एस.ए.एस. नगर (मोहाली) के 5, होशियारपुर के 5, जालंधर के 5, लुधियाना 1 और अमृतसर का 1 मामला सामने आया है। पंजाब में अब तक 488 संदिग्ध मामलों की रिपोर्ट सामने आई है। इनमें से 228 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, 229 की रिपोर्ट का इंतज़ार है। अस्पतालों में भर्ती पॉजिटिव मरीज़ों की हालत भी स्थिर है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News