सुल्तानपुर लोधी में SHO सहित 13 पुलिस कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

punjabkesari.in Sunday, Aug 16, 2020 - 06:31 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी (धीर/सोढ़ी): जिला कपूरथला में लगातार बढ़ रहे कोरोना महांमारी का बड़ा ब्लास्ट गत दिन क्षेत्र सुल्तानपुर लोधी में पड़ते गांव तलवंडी चौधरियां के मुख्य थाना स्टेशन में हुआ, जहां थाना प्रमुख सहित 13 पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। इस खबर की पुष्टि एस.एम.ओ. टिब्बा डा. चरनजीत सिंह ने करते हुए कहा कि थाना तलवंडी चौधरियां में कुछ दिन पहले एक ए.एस.आई. की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर पूरे थाना तलवंडी चौधरियां के 35 कर्मियों के गत दिनों कोरोना सैंपल लिए गए थे, जिनकी शनिवार 15 अगस्त को मिली रिपोर्ट के आधार पर थाना प्रमुख सहित 12 अन्य पुलिस कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिससे अब पहले ए.एस.आई. सहित थाने में 13 पुलिस कर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव हुई है, जिनको कपूरथला में आईसोलेशन वार्ड में भेज दिया गया है।

एस.एम.ओ. डा. चरनजीत सिंह ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग के आदेशों पर थाना तलवंडी चौधरियां को 5 दिनों के लिए सील कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि अब स्वास्थ्य विभाग थाना तलवंडी चौधरियों के आसपास 500 मीटर के दायरे में आ रहे लोगों के भी सैंपल लेगी, ताकि यह अन्य किसी को न हो पाए। इसके अलावा इन कर्मचारियों के संपर्क में आए व्यक्तियों के भी सैंपल लिए जाएंगे। डा. चरनजीत सिंह ने बताया कि जिन कर्मचारियों के कुछ दिन बाद लक्षण ठीक पाए गए, तो उनको उनकी ओर से की प्रार्थना पर घर में क्वारंटीन कर दिया जाएगा।

सुल्तानपुर लोधी के अंदरुनी शहर में एक नौजवान निकला कोरोना पॉजिटिव
पावन नगरी सुल्तानपुर लोधी के अंदरुनी शहर में एक नौजवान के पॉजिटिव पाए जाने से शहर वासियों में खौफ बढ़ गया है। इस संबंधी जानकारी देते हुए एस.एम.ओ. डा. अनिल मनचंदा ने बताया कि सुल्तानुपर लोधी शहर के मोहल्ला खिंदड़िया नजदीक भारा मल्ल मंदिर में एक नौजवान के कोरोना पॉजिटिव होने पर स्वास्थ्य विभाग की ओर से उसके संपर्क में आए 11 अन्य व्यक्तियों के भी सैंपल लिए गए है, जिनकी रिपोर्ट मंगलवार को आने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News