CM का नंबर जारी होते ही Action में  आम लोग, अब इस IPS अफसर पर लटकी तलवार

punjabkesari.in Thursday, Mar 24, 2022 - 08:59 AM (IST)

जालंधर/फगवाड़ाः पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान द्वारा जारी किए गए भ्रष्टाचार विरोधी हैल्पलाइन नंबर पर शिकायतें पहुंचने का सिलसिला शुरू हो चुका है।

ऐसे में फगवाड़ा के रहने वाले  सुरिंदर मित्तल नामक व्यक्ति ने मुख्यमंत्री द्वारा जारी किए गए हैल्पलाइन नंबर पर शिकायत दर्ज करवाई, जिसे उन्होंने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर शेयर भी किया है। मित्तल ने हैल्पलाइन नंबर के जरिए मुख्यमंत्री को 1.5 करोड़िए भ्रष्ट और दुष्ट IPS राकेश अग्रवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा कर करवाई की मांग की है। फेसबुक पर पोस्ट करते उन्होंने लिखा," दोस्तों आज पंजाब के आम आदमी की सरकार ने भगवंत मान मुख्यमंत्री के नेतृत्व में एक सराहनीय कदम उठाया है। अब सभी पंजाब वासी किसी भी के भ्रष्टाचार की शिकायत व्हाट्सएप पर कर सकते हैं और उसकी तुरंत करवाई की जाएगी। मैंने तो शुरुआत कर दी आज उस 1.5 करोड़िए भ्रष्ट और दुष्ट IPS राकेश अग्रवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा कर। अब देखना यह है की आप सरकार अपना वायदा पूरा करती है या नही?


वहीं आपको बता दें कि पहले दिन दर्ज की गई ज्यादातर शिकायतें पुराने मामलों से संबंधित रहीं, जिनमें उच्च शिक्षा विभाग में तैनात प्रमुख सचिव कृष्ण कुमार का नाम भी शामिल है। शिकायत स्कूल शिक्षा विभाग में सचिव के तौर पर कृष्ण कुमार की तैनाती के वक्त हुए कथित भ्रष्टाचार के संबंध में है और शिक्षा विभाग के ही मुलाजिम द्वारा की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News