एक साथ जली माता-पिता की चिताएं, सर से साया उठने से अनजान हैं मासूम बेटियां

punjabkesari.in Tuesday, May 29, 2018 - 07:39 AM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): शेरगढ़ बाईपास चौक पर 2 दिन पहले बेकाबू बस की चपेट में आए एक्टिवा सवार दंपति और उनकी बेटी में से पत्नी चंदा पाण्डेय की मौत हो गई थी, वहीं रविवार देर रात जालंधर कैंट के निजी अस्पताल में पति धनंजय पाण्डेय की भी मौत हो गई जिसके बाद पुलिस ने पहले चंदा पाण्डेय व इसके बाद धनंजय पाण्डेय के शव का पोस्टमार्टम करने उपरांत परिजनों के हवाले किया।PunjabKesari
सोमवार दोपहर बाद करीब 4 बजे पति-पत्नी चंदा व धनंजय पाण्डेय के शव को हरियाना रोड स्थित शिवपुरी श्मशानघाट में एक साथ जलते देख परिजनों की आंखों से आंसुओं का सैलाब फूट पड़ा। इन सबके बीच चंदा व धनंजय पाण्डेय की दोनों बेटियों 10 वर्षीया अनन्या व 5 वर्षीया नाब्या को अभी तक यह भी पता नहीं है कि अब उसके सिर से माता-पिता का साया सदा के लिए उठ गया है।

घायल अनन्या की आंखों से नहीं सूख रहे आंसू
हादसे के दौरान माता-पिता के साथ ही घायल हुई अनन्या के पैर में जहां फ्रैक्चर है वहीं शरीर पर गहरे जख्म भी हैं। सिविल अस्पताल में अनन्या बार-बार अपने माता व पिता से बात करने को लेकर रोए जा रही थी। परिजन उसे बार-बार यही दिलासा दे रहे थे कि उन्हें मामूली चोटें आई हैं। दोनों दूसरे कमरे में दाखिल हैं। ठीक होते ही वह तुमसे मिलने आएंगे जिसे सुन अन्नया के आंखों से आंसू सूख नहीं रहे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News