गुंडागर्दी का नाच: जानलेवा हमले में युवक के दोनों हाथ काटे

punjabkesari.in Monday, May 18, 2020 - 01:27 PM (IST)

चविंडा देवी (बलजीत): कर्फ्यू व लॉकडाऊन कारण जहां लोगों का घरों से निकलना बंद किया गया है, वहीं कुछ समाज विरोधी तत्वों के हौंसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि गत रात्रि एक युवक पर जानलेवा हमला कर उसके दोनों हाथ काटने के बाद उसको अपहरण करने का प्रयास करने का मामला सामने आया। 

इस दौरान गंभीर रूप में घायल हुए युवक बंटी पुत्र बब्बी भगवान निवासी चविंडा देवी के चाचा गोल्डी ने बताया कि उसका भतीजा बंटी अपने निजी काम के लिए जा रहा था कि रास्ते में खड़े गांव के ही & सगे भाइयों द्वारा अपने 3 अन्य साथियों के साथ बंटी पर चलते मोटरसाइकिल पर तेजधार हथियार के साथ हमला कर दिया, जिस कारण बंटी के दोनों हाथ काटे गए और वह मोटरसाइकिल से गिर पड़ा।

इसके बाद हमलावरों ने बंटी को जान से मारने की नियत से बार करने शुरू कर दिए और आरोपियों ने घायल हुए बंटी को अपहरण करने की भी कौशिश की, परन्तु पुलिस चौकी चविंडा देवी के इंचार्ज एस.आई. बलजिंद्र सिंह औलख के घटना स्थान पर पहुंचने के कारण आरोपी मौके से फरार हो गए। इस पर चौकी इंचार्ज द्वारा तुरंत गंभीर रूप में घायल युवक को डाक्टरी सहायता के लिए अस्पताल भिजवाया।इस संबंधी चौकी इंचार्ज एस.आई. बलजिन्द्र सिंह औलख ने कहा कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा और सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस संबंधी दूसरी पक्ष के साथ संपर्क करने की कोशिश की, परन्तु संपर्क नहीं हो सका।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News