CT इंस्टीच्यूट की पार्किंग में खड़ी 17 बसों की 26 बैटरियां चोरी

punjabkesari.in Thursday, Dec 24, 2020 - 10:12 PM (IST)

जालंधर (महेश): थाना सदर की पुलिस चौकी फतेहपुर (प्रतापपुरा) के अधीन पड़ते सी.टी.इंस्टीच्यूट शाहपुर की पार्किंग में खड़ी 17 बसों में से 12-12 बोल्ड की एक्साइड कंपनी की 26 बैटरियां चोरी होने का मामला सामने आया है, जिसे लेकर थाना सदर में आई.पी.सी. की धारा 454, 380 के तहत मुकदमा नं. 284 दर्ज कर लिया गया है।

सी.टी. इंस्टीच्यूट शाहरपुर के ट्रांस्पोर्ट प्रभारी दिलप्रीत सिंह पुत्र कुलविन्द्र सिंह निवासी अमृत विहार नजदीक वेरका मिल्क प्लांट बाईपास जालंधर ने मौके पर पहुंचे फतेहपुर पुलिस चौकी के मुलाजिमों को बताया किया चोरों ने इंस्टीच्यूट की पीछे की दीवार फांद कर वारदात को अंजाम दिया है और उसी रास्ते से वह फरार हो गए। चोर 9 बड़ी बसों की 18 बैटरियां तथा 8 मिन्नी बसों की 8 बैटरियां ले गए हैं। उसने बताया कि इंस्टीच्यूट की सभी बसें पार्किंग में ही खड़ी रहती हैं। उसने बताया कि कोरोना के कारण विद्यार्थी इंस्टीच्यूट में नहीं आ रहे जिसके चलते बसें बहुत कम प्रयोग की जाती हैं। उसने कहा कि 2-3 दिन के बाद वह बसों को चैक करने के लिए आते हैं, लेकिन जब 21 दिसम्बर की सुबह 10 बजे उसने आकर देखा कि सभी बसों की बैटरियां गायब थीं।

इस सबंधी आस-पास कई जगह चैक किया लेकिन बैटरियां कहीं नहीं मिलीं। पुलिस अलग-अलग पहलूओं से जांच कर रही है लेकिन अभी तक चोरों की कोई भी सुराग नहीं मिला है। चोरी की इस बड़़ी वारदात को लेकर जहां और लोगों में काफी खौफ देखा जा रहा है, वहीं फतेहपुर चौकी की पुलिस की ढीली कारगुजारी पर भी कई सवाल उठ रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News