मालवे में कर्फ्यू जारी, वेरका की वैन घर-घर पहुंचा रही जरूरत का सामान

punjabkesari.in Tuesday, Mar 24, 2020 - 02:18 PM (IST)

जैतो, पटियाला, बाघापुराना, संगरूर, बठिंडा(जिन्दल, राकेश, परमीत, बलजिन्दर, हनी): पूरे देश में बढ़ रहे कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने गत दिवस पंजाब के पूरे राज्य में 31 मार्च तक कर्फ्यू लगा दिया है, जो कि अगले आदेशों तक जारी रहेगा। कर्फ्यू दौरान प्रशासन द्वारा कड़ी कार्रवाई की जा रही है। पुलिस लोगों को घर से बाहर नहीं निकलने दे रही। 31 मार्च तक लगाए गए कर्फ्यू दौरान पुलिस द्वारा अलग-अलग स्थानों पर नाकेबंदी की गई है।

पंजाब में लगे हुए कर्फ्यू को देखते हुए जैतो की पुलिस आम जनता को जागरूक भी कर रही है। संगरूर में भी कर्फ्यू दौरान सारा शहर बंद दिखाई दिया। बठिंडा में कर्फ्यू लगा होने के कारण वहां के लोगों के लिए वेरका की वैन का प्रबंध किया गया है, जो लोगों को घर-घर जाकर जरूरत की चीजें पहुंचा रही है।

जैतो में सड़कों पर छाया सन्नाटा
बाघापुराना में भी कोरोना वायरस के कारण लगे कर्फ्यू का जायजा लेने के लिए सब डिविजनल मजिस्ट्रेट मैडम स्वर्णजीत कौर ने मेन चौंक सहित बाजारों का दौरा किया और सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लिया। पत्रकार से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि कर्फ्यू लगने के बाद सभी शहर को सील कर दिया गया है। बाहर से आने वाले लोगों की एंट्री बंद कर दी गई है, जिसके लिए पुलिस की 10 टीमें लगाईं गई हैं जिससे कोई भी व्यक्ति कर्फ्यू का उल्लंघन न कर सके। मैडम ने कहा कि कर्फ्यू दौरान जो भी व्यक्ति घर से बाहर निकलेगा या सड़कों पर दिखाई देगा, उसके खिलाफ कानून का उल्लंघन करने के आरोप में केस दर्ज कर दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News