Pics: कर्फ्यू के बाद जालंधर पुलिस की सख्ती, नियम तोड़ने वालों को बनाया मुर्गा

punjabkesari.in Monday, Mar 23, 2020 - 07:06 PM (IST)

जालंधर (दीपक, रमन, माही, सोनू, जतिंदर, मनजीत): पंजाब में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अब तक पंजाब में कुल 21 मामले कोरोना वायरस के सामने आ चुके हैं, जिनमें से नवांशहर के ही 14 मामले पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए पंजाब सरकार द्वारा पूरे राज्य में अब कर्फ्यू का ऐलान किया गया है। पंजाब सरकार ने सभी जिलों के डी.सी. को सख्ती से इन आदेशों को लागू करवाने के हुक्म दिए हैं।

PunjabKesari

कैप्टन अमरेंद्र सिंह द्वारा मिले आदेशों के बाद जालंधर के डिप्टी कमिश्नर वरिंदर कुमार शर्मा ने दोपहर के बाद पूरे जिले में कर्फ्यू लगाने का ऐलान कर दिया। जैसे ही सरकार द्वारा कर्फ्यू का ऐलान किया गया तो इसके तुरंत बाद पैट्रोल पंप पर पैट्रोल डलवाने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। जिसके बाद जालंधर के जेल चौंक से लेकर ज्योति चौंक तक मेयर जगदीश राजा और कार्पोरेशन की टीम द्वारा सभी दुकानों को सैनीटाईज किया गया।

PunjabKesari

कर्फ्यू के बाद पुलिस द्वारा चप्पे-चप्पे पर नजर रखी जा रही है। पुलिस द्वारा लिए गए जायजा के दौरान पुलिस और सिविल प्रशासन ने बाहर घूम रहे व्यक्तियों को घर रहने की सलाह दी। इस दौरान नियमों की उल्लंघना करने वाले कुछ व्यक्तियों को मुर्गा भी बनाया गया।

PunjabKesari

मैं समाज का दुश्मन हूं मैं घर में नहीं रहूंगा
कर्फ्यू दौरान बिना वजह बाहर निकलने वाले लोगों को समझाने के लिए जालंधर पुलिस द्वारा अनोखा तरीका अपनाया गया। जालंधर पुलिस उन लोगों के हाथों में एक पंफ्लेट पकड़ा रही है, जो इस लॉकडाउन के दौरान बिना किसी काम के सड़कों पर घूम रहे हैं। इस पंफ्लेट पर लिखा है 'मैं समाज का दुश्मन हूं, मैं घर में नहीं रहूंगा।'

PunjabKesari

PunjabKesari


PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News