आदमपुर एयरपोर्ट से जयपुर के लिए रोजाना फ्लाइट 29 मार्च से होगी शुरू

punjabkesari.in Tuesday, Mar 10, 2020 - 11:02 AM (IST)

जालंधर (चोपड़ा): आदमपुर हवाई अड्डे से जयपुर के लिए रोजाना उड़ान 29 मार्च से शुरू की जा रही है। इस संदर्भ में जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्रर वरिंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि विमान रोजाना सुबह 7.30 बजे से जयपुर से उड़ान भरकर सुबह साढ़े 8 बजे आदमपुर हवाई अड्डे पहुंचेगा। इसी प्रकार आदमपुर हवाई अड्डे से दोपहर साढ़े 12 बजे जहाज उड़ान भर के दोपहर 2 बजे जयपुर पहुंचेगा।

आदमपुर हवाई अड्डे के विकास कार्यों का जायजा लेने के लिए प्रशासनिक कॉम्पलैक्स में आयोजित मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए डिप्टी कमिश्रर ने कहा कि पंजाब सरकार ने हवाई अड्डे को जाने के लिए यात्रियों को बड़ी राहत देते हुए आदमपुर से हवाई अड्डे की सड़क को 40 करोड़ की लागत से फोरलेन बनाने की मंजूरी दी है। इस सड़क के बनने से यात्रियों को बड़ी राहत मिलेगी।
वरिंद्र शर्मा ने अधिकारियों से कहा कि वे इस काम को जल्द से जल्द शुरू करवाने की संभावनाओं को तलाशें।

लोक निर्माण विभाग के अधिकारी आदमपुर हवाई अड्डे की तरफ आने-जाने वाली सड़क की मुरम्मत के कार्य व एयरपोर्ट अथॉरिटी इस सड़क की साफ-सफाई यकीनी बनाए। डिप्टी कमिश्रर ने नगर कौंसिल आदमपुर को हिदायत दी कि हवाई अड्डे से कूड़ा-कर्कट के निपटारे का इंतजाम किया जाए। उन्होंने हवाई अड्डे के साथ लगती ड्रेन की साफ-सफाई और जरूरत अनुसार मिट्टी निकालने के भी निर्देश देते हुए कहा कि हवाई अड्डे के यात्री सड़क पर दिशासूचक मोड़ लगाए जाएं और यात्रियों की सहूलियत में कोई कसर न छोड़ी जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Suraj Thakur

Recommended News

Related News