बहू ने सास पर किया जानलेवा हमला, हालत नाजुक

punjabkesari.in Sunday, Jan 26, 2020 - 11:43 AM (IST)

लुधियाना(ऋषि): घर का काम करने को लेकर हुए झगड़े की रंजिश रखते हुए 4 दिनों बाद एक बहू ने बदला लेने के मकसद से घर पर सास के अकेले होने का फायदा उठाकर उसके सिर पर थापी से 6 वार कर दिए और बाद में खुद ही सास को पड़ोसियों की मदद से उपचार के लिए बाडेवाल रोड पर प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया। घायल सास शशि शर्मा (59) की हालत नाजुक बताई जा रही है। उसके सिर पर 32 टांके लगे हैं। थाना सराभा नगर की पुलिस ने बहू रेनू बाला (34) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

जांच अधिकारी ए.एस.आई. राजिंद्र कुमार के अनुसार अब तक की जांच में सामने आया है कि आरोपी महिला का एक 8 साल और एक 4 साल का बच्चा है। उसकी शादी लगभग 10 वर्ष पहले नितिन शर्मा से हुई थी जिसका फोटोग्राफी का काम है। बहू घर के ग्राऊंड फ्लोर और सास-ससुर फर्स्ट फ्लोर पर रहते हैं। लगभग 4 दिन पहले घर के काम करने को लेकर सास ने बहू को डांटा था जिस पर घरेलू विवाद हो गया। तब से बहू ने उक्त बात की रंजिश रखी हुई थी। 

गत 22 जनवरी शाम को घर पर केवल सास-बहू थी। लगभग 7 बजे जब सास अपने कमरे में बैठकर पाठ कर रही थी तो बहू ने पीछे से आकर सिर पर थापी से एक के बाद एक 6 वार किए और लहूलुहान कर दिया। इतना ही नहीं, सास का गला भी दबा दिया। जब सास की हालत नाजुक हो गई तो बहू घबरा गई और पड़ोसियों की मदद से उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवा दिया। 

पहले रचा ड्रामा, बाद में पुलिस ने बरामद किए ग्लव्स व थापी
अधिकारियों के अनुसार वारदात का पता चलते ही जब पुलिस अस्पताल पहुंची तो बहू ने ड्रामा रचते हुए कहा कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मां पर जानलेवा हमला किया गया है। वहीं सास को अस्पताल भी वह इस शर्त पर लेकर गई थी कि वह किसी को कुछ बताएगी नहीं लेकिन जांच शुरू करने पर ऐसी कोई बात सामने नहीं आई और बाद में बहू से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया। सास ने भी अपने बयान नोट करवा दिए। पुलिस के बाद में आरोपी महिला रेनू की निशानदेही पर वारदात में प्रयोग थापी उसके बैड के नीचे से व हाथों में पहने ग्लव्स अलमारी से बरामद कर लिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News