लालची बहू का घिनौना काम, सहेली के साथ मिल ससुर को दी दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 14, 2021 - 04:29 PM (IST)

तलवंडी(मनीष): तलवंडी साबो के वार्ड नंबर छह में जमीन के लालच में एक बहू ने कथित तौर पर अपने ससुर की हत्या करवा दी। पुलिस ने मृतक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल तलवंडी साबो पहुंचाया, जबकि मृतक के बेटे के बयानों पर आरोपित बहू व कुछ अज्ञात लोगों पर हत्या का मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। 

पुलिस को बयान देते समय मृतक के छोटे बेटे जगवीर सिंह ने बताया कि वह बड़े भाई और भाभी से अलग रहता है। उसके पिता 68 वर्षीय सुखदेव सिंह उनके साथ ही रहते थे। मंगलवार सुबह उसकी भाभी ने उन्हें सूचना दी कि खून की उल्टियां लगने के कारण उनके पिता की मौत हो गई है। जब अंतिम संस्कार की रस्म मौके पर रिश्तेदारों की तरफ से उसके पिता के मृतक देह को स्नान करवाने लगे, तो उनके शरीर पर चोट के निशान थे। उनके रिश्तेदारों को हत्या करने की आशंका जाहिर की और मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी। 

सूचना मिलने के बाद थाना तलवंडी साबो प्रभारी एसआई अवतार सिंह व डीएसपी मनोज गौरसी मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। एसएचओ अवतार सिंह के अनुसार हत्या जमीनी विवाद को लेकर करने की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल मृतक के बेटे जगवीर सिंह के बयानों पर उसकी भाभी गगनदीप कौर व अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जगवीर सिंह के अनुसार उसके भतीजे की कुछ समय पहले मौत हो गई थी, जबकि उसकी एक बेटी ही है, जिसे वह अपने साथ लेकर उनके परिवार को छोड़कर कहीं ओर जाना चाहती थी। इसके चलते वह उसके पिता की करीब चार एकड़ जमीन हड़पना चाहती थी। इसलिए वह अपने पति पर दबाव बना रही थी कि वह उक्त जमीन उसके नाम पर करवा दे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News