दिन दिहाड़े लुटेरों ने ATM Centre को बनाया निशाना, नकदी ले हुए फरार

punjabkesari.in Friday, May 06, 2022 - 09:04 PM (IST)

माछीवाड़ा साहिब (टक्कर) : शहर के निचले बाजार में आज दिन दहाड़े लुटेरों ने एक ए.टी.एम. सेंटर लूट की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है। लुटेरों ने ए.टी.एम. सैंटर पर काम करने वाली लड़की से मारपीटर करके उसे बंधक बना लिया उसके बाद उसके कैश काऊंटर से 42,500 रुपए लूट कर फरार हो गए। मिली जानकारी के अनुसार शाम करीब साढ़े 4 बजे 2 नकाबपोश युवक बुलेट सवार मोटरसाइकिल पर आए और ए.टी.एम. सेंटर लगी मशीन में कार्ड डालकर पैसे निकालने लगे। एक युवक कुछ देर तक पैसे निकालने का प्रयास करता रहा, जबकि दूसरा किनारे खड़ा रहा। जब ए.टी.एम. मशीन से पैसे नहीं निकले तो उसने कैश काउंटर पर बैठी लड़की से कहा कि मशीन काम नहीं कर रही है और वह खुद आकर देख ले।

PunjabKesari

कैश काउंटर के केबिन में लगा लॉक खोल कर जब बाहर आई तो उसने ए.टी.एम. मशीन चैक की। इस दौरान दोनों युवकों ने लड़की को धक्के से ए.टी.एम. के पास केबिन के अंदर ले गए, जिसमें से एक ने लड़की को फर्श पर पटककर उसे बंधक बना लिया जबकि दूसरा युवक कैश काउंटर पर चला गया। नकाबपोश लुटेरे कैश काउंटर से नकदी लूट रहे थे तभी वहां काम करने वाली लड़की का भाई दीपक कुमार भी आ गया और लुटेरों ने उसके साथ भी मारपीट की। दोनों लुटेरों ने आनन-फानन में कैश काउंटर से 42,500 रुपए लूट लिए और लड़की का पर्स व मोबाइल फोन छीन कर ए.टी.एम. सेंटर से निकल गए।

दुकान के बाहर लड़की और उसके भाई ने लुटेरों की मोटरसाइकिल रोकने की कोशिश की लेकिन वे उन्हें धक्का देकर भाग गए। लूट की पूरी वारदात सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई। ए.टी.एम. को ताज कंप्यूटर सेंटर द्वारा खोला गया है, जो विभिन्न प्रकार के ऑनलाइन भुगतान भी प्रदान करता है, जिस कारण वहां कुछ नकदी भी रहती है। लुटेरे करीब 18 मिनट तक ए.टी.एम. में रहे। बाजार में दिन दहाड़े हुई इस घटना से लोग दहशत में हैं। घटना की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. समराला हरविंदर सिंह खैहरा मौके पर पहुंचे और लुटेरों के बारे में कुछ सुराग पाने के लिए मौके पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की जांच की।

ए.टी.एम. सेंटर पर लुटेरों ने जब बार-बार कार्ड डालने से पैसे निकालने की कोशिश की तो यह महज दिखावा था। उनका मुख्य उद्देश्य लड़की को केबिन से बाहर निकालना था ताकि कैश काउंटर पर मौजूद कैश को लूटा जा सके। लड़की नीशु रानी ने कहा कि लुटेरों ने उसे बताया कि उसकी मां बीमार है और उसे पैसे की सख्त जरूरत है। लुटेरों ने नीशू को बहकाया और जैसे ही वह केबिन से बाहर आई, लुटेरों ने उससे मारपीट की और बंधक बना लिया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News