पटियाला हिंसा पर DC की लोगों से अपील, भड़काऊ पोस्ट को लेकर यहां दें सूचना

punjabkesari.in Monday, May 02, 2022 - 11:34 AM (IST)

पटियालाः 2 दिन पहले हुई हिंसा के बाद पटियाला पुलिस की तरफ से शहर में फ्लैग मार्च निकालकर शांति बहाली करने की कोशिश की जा रही है। वहीं पटियाला प्रशासन ने सोशल मीडिया मॉनीटरिंग सैल बनाया है, इसके जरिए सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जा रहे  कंटेंट पर नजर रखी जाएगी। 

इस बारे जिला मजिस्ट्रेट साक्षी साहनी ने लोगों से अपील की कि आप किसी  भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें। सोशल मीडिया पर भड़काऊ बयानबाजी से गुरेज करें। गलत पोस्ट और सनसनीखेज खबरों को आगे शेयर न करें। इसके बारे में आप हमें  व्हाट्सएप के जरिए इस नंबर पर 9592912900,  ई-मेल से smmcpta@gmail.com, ट्विटर के जरिए @DCPatialaPb या @DPROPatiala पर ट्वीट या सीधे मैसेज (DM) करके हमें सूचना दे सकते हैं। 

बता दें कि  पटियाला हिंसा मामले में वांटेड बरजिन्द्र सिंह परवाना के अलावा शिव सेना बाल ठाकरे के जिला प्रधान शंकर भारद्वाज और सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट डालने वाले अश्विनी कुमार गग्गी पंडित सहित 6 व्यक्तियों को पटियाला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसकी पुष्टि आई.जी. रेंज मुखविन्द्र सिंह छीना, डिप्टी कमिश्नर साक्षी साहनी और एस.एस.पी. दीपक पारिक ने की। आई.जी. मुखविन्द्र सिंह छीना ने बताया कि बरजिन्द्र सिंह परवाना को एस.ए.एस. नगर से गिरफ्तार किया गया है, जिसको कड़े सुरक्षा प्रबंधों में अदालत में पेश करके 4 दिनों के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News

Recommended News