पहले करवाया नशा, फिर तेजधार हथियारों के साथ हत्या करके रेलवे लाइनों पर फेंकी लाश

punjabkesari.in Wednesday, Jun 17, 2020 - 12:27 PM (IST)

लुधियाना(गौतम): लाडोवाल के पास स्थित गांव फग्गूवाल के नजदीक अज्ञात व्यक्तियों ने एक व्यक्ति की हत्या कर लाश रेलवे लाइनों के पास फैंक दी जब किसी राहगीर ने खून के साथ लथपथ देखी तो पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचित किया। पता लगते ही थाना जी.आर.पी. के इंस. बलवीर सिंह घम्मन, फोरेंसिक टीम के इंस. जतिन्दर सिंह की पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लाश कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। मरने वाले की पहचान मूल रूप से बिहार के रहने वाले राजा राम के तौर पर की गई है। 

murder  corpses  railway lines

इंस. बलवीर सिंह ने बताया कि लाश का पंचनामा करने के उपरांत मरने वाले राजा राम की पत्नी रंजू देवी के बयान पर अज्ञात व्यक्तियों खिलाफ कत्ल के आरोप के अंतर्गत केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस मुताबिक उनको सूचना मिली थी कि रेलवे लाइनों के पास किसी व्यक्ति की खून के साथ लथपथ लाश पड़ी है। मौके पर जाकर जांच की तो उसके शरीर पर तेजधार हथियारों के निशान थे। जांच दौरान जब उसके वारिसों की तलाश की गई तो उसकी पत्नी ने मौके पर आकर उसकी पहचान की। 

उसकी पत्नी ने बताया कि वह सोमवार से ही घर से गायब था। प्राथमिक जांच में पता लगा है कि उसका कत्ल करने से पहले उसे बेहोश करने के लिए कोई नशा करवाया गया। उसके बाद उस पर तेजधार हथियारों के साथ वार किया गया। उसके शरीर पर दर्जन से ज्यादा वार होने का शक है। जांच अफसर ने बताया कि बुद्धवार को उसकी लाश का पोस्टमार्टम करवाने के बाद ही आगे वाली कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल आरोपियों की तलाश में टीम बना कर भेजी गई है। आसपास के इलाकों में भी पुलिस जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News