Ludhiana : आपसी रंजिश में परिवार पर जानलेवा हमला, 9 आरोपियों पर पुलिस ने कसा शिकंजा

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 07:06 PM (IST)

लुधियाना (अनिल) : थाना मेहरबान की पुलिस ने गांव जमालपुर लेली के रहने वाले 9 लोगों के खिलाफ पुरानी रंजिश के चलते घर में जबरदस्ती दाखिल होकर मारपीट करने का मामला दर्ज किया है। 

उक्त मामले बारे जानकारी देते थाना प्रभारी परमदीप सिंह ने बताया कि पुलिस को गांव जमालपुर लेली के रहने वाले शिकायतकर्ता गुरदित सिंह ने शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि 15 अक्तूबर की रात 11 बजे वह अपने पिता परमजीत सिंह, भाई आजाद सिंह और दादा करनैल सिंह के साथ घर में था तो इस दौरान इसी गांव के रहने वाले 9 व्यक्ति हाथों में हथियार पकड़े हुए उनके घर में जबरदस्ती दाखिल हो गए और अंदर आने के बाद उन सभी व्यक्तियों ने उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। जब उसने शोर मचाना शुरू किया तो सभी आरोपी मौके से धमकियां देते हुए फरार हो गए।

थाना प्रभारी ने बताया कि इसके बाद पुलिस ने उक्त मामले पर कार्रवाई करते हुए गुरदित सिंह की शिकायत पर मारपीट करने वाले संदीप सिंह, बहादुर सिंह, गुरप्रीत सिंह, मनप्रीत सिंह, गुरभेज सिंह, अंग्रेज सिंह, साहब सिंह, सुरिंदर सिंह और घोना सिंह सभी वासी जमालपुर लेली के खिलाफ मामला दर्ज किया। जांच अधिकारी ने बताया कि उक्त मामले में अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है, सभी आरोपी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें बनाकर छापेमारी की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News