आवारा सांड के हमले में गर्दन में हुए गहरे जख्म, एक्टिवा सवार की दर्दनाक मौत

8/12/2020 5:44:10 PM

होशियारपुर (अमरेन्द्र मिश्रा): सरकार व जिला प्रशासन के लाख दावों के बावजूद होशियारपुर में आवारा पशुओं का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा। शहर में आवारा सांडों के आतंक से लोगों का सडक़ों पर चलना मुश्किल बना हुआ है। हादसे का शिकार हो रहे मामलों को देखकर भी इनकी तरफ कोई ध्यान दिया जाना जरुरी नहीं समझा जा रहा जिसके चलते आए दिन लोगों को आवारा सांडों के कारण हादसों का शिकार होना पड़ रहा है।  इसी कड़ी में आज बुधवार सुबह सबा 6 बजे के करीब शहर के न्यू मॉडल टाऊन एरिया में निजी कंपनी में नाईट ड्यूटी कर घर लौट रहे एक्टिवा सवार भाईयों पर आवारा सांड ने हमला कर दिया। हमले में 30 वर्षीय अलंकार सूद पुत्र प्रभात सूद निवासी भगत नगर के गर्दन के पास सांड के सिंघ धंस जाने व गहरे जख्म से खून बह जाने अस्पताल पहुंचते ही अलंकार सूद की मौत हो गई
PunjabKesari

मौके से मिली जानकारी के अनुसार मृतक अलंकार सूद जालंधर रोड स्थित एक निजी कंपनी में ड्यूटी पूरी कर अपने भाई के साथ ही एक्टिवा पर सवार हो भगत नगर स्थित अपने घर लौट रहे थे। घर के नजदीक न्यू मॉडल टाऊन के पास सडक़ पर आवारा सांड आपस में लड़ रहे थे। अलंकार सूद जब बगल से निकल रहे थे कि तभी आवारा सांडों ने उनके उपर हमला कर दिया। इसी दौरान एक सांड की सिंघ अलंकार सूद के गर्दन में धंस गया। आसपास के लोगों ने आवारा सांडों को मौके से भगा घायल अलंकार सूद को लेकर तत्काल ही सिविल अस्पताल पहुंच गए जहां हालत को बिगड़ते देख डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल में रैफर कर दिया जहां अलंकार सूद को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक अलंकार सूद शादीशुदा थे व 2 बच्चों के पिता थे।
संपर्क करने पर थाना मॉडल टाऊन में तैनात व इस मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई.नीरज कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस इस मामले में मृतक के परिजनों के बयान पर धारा 174 के अधीन कार्रवाई पूरी कर पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया है।


Edited By

Tania pathak

Related News