ड्रग एडिक्ट प्रेमी के लिए फरिश्ता बनी डेनमार्क की यह खूबसूरत युवती, हर पल रहती है साथ

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2019 - 12:32 PM (IST)

गुरदासपुर(गुरप्रीत चावला): कहते हैं कि प्यार में पड़ने के बाद इंसान को सब कुछ अच्छा लगने लगता है। कुछ ऐसा ही हुआ डेनमार्क की खूबसूरत लड़की के साथ, जो पंजाबी नशेड़ी युवक  के प्यार में ऐसे कायल हुई कि उसने सात समुंद्र पार आकर विवाह रचाया। अब वह अपने पति मलकीत को नशे की दलदल में से निकालने के लिए उसका इलाज गुरदासपुर के रैड क्रास नशा छुड़ाओ केंद्र में करवा रही है। 

PunjabKesari

डेनमार्क की नताशा ने बताया कि उसकी मलकीत के साथ पहली मुलाकात फेसबुक पर हुई थी। चैटिंग दौरान ही मलकीत ने उसे बता दिया कि वह चिट्टे का आदी है। मलकीत के इस सच ने नताशा को प्रभावित कर दिया। दोनों की बातचीत चलती रही और इसी दौरान मलकीत ने नताशा को भारत बुला लिया। वह भारत आई और यहां मलकीत और नताशा कुछ दिन इकठ्ठे रहे और फिर दोनों शादी के बंधन में बंध गए। नताशा ने बताया कि उसने पहले ही सोचा हुआ था कि वह मलकीत की ज़िंदगी में से नशे के कोढ़ को खत्म करके रहेगी। फिर दोनों इलाज के लिए सर्बिया चले गए लेकिन वहां के इलाज का तरीके अलग था और मलकीत को बहुत तकलीफ़ हुई।वह उसे लेकर वापस भारत आई, जहां वह फिर से नशे का आदी हो गया।

PunjabKesari

अब गुरदासपुर के रैड क्रास नशा छुड़ाओ केंद्र में मलकीत का इलाज जारी है। नताशा का कहना है कि यहां वह ख़ुद मलकीत की देखभाल कर रही है और यहां इलाज सही चल रहा है। नशा छुड़ाओ केंद्र के प्राजैकट डायरैक्टर रमेश महाजन ने बताया कि मलकीत का भाई भी नशे का आदी था। उसका इलाज उन्होंने ही किया था। आशा है कि मलकीत भी नशे की गिरफ़्त  से निकल आएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News