Actress Neeru Bajwa ने की Diljit Dosanjh की तारीफ, शेयर की खूबसूरत पलों की तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 03:41 PM (IST)

पंजाब डेस्क : पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस नीरू बाजवा इन दिनों अपनी फिल्म 'शायर' की सफलता को एन्जॉय कर रही हैं। इस फिल्म में सतिंदर सरताज और नीरू बाजवा की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आ रही है। इस बीच एक्ट्रेस नीरू बाजवा ने दिलजीत दोसांझ के कनाडा के वैंकूवर बीसी प्लेस स्टेडियम में शो के दौरान शामिल होकर खूब मस्ती की। इसकी खास तस्वीरें नीरू बाजवा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इसके साथ ही नीरू बाजवा ने दिलजीत की तारीफ भी की है।

PunjabKesari

PunjabKesari

बता दें कि नीरू बाजवा अपने परिवार के साथ इस शो का हिस्सा बनीं। नीरू बाजवा ने दिलजीत दोसांझ के साथ अपने परिवार की खास तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में लिखा, “#diluminati #history ✊ मुझे अपने परिवार के साथ इस पल का गवाही देने का सौभाग्य मिला ❤️ केवल @dilgitdosanjh 😊🎉 आप ऐसा कर सकते थे! हम सभी को गौरवान्वित करने के लिए धन्यवाद🙏🏼 धन्यवाद @sonalisingh❤️ हर #पंजाबी के लिए गर्व का क्षण! #bcplace...'' इस बीच नीरू बाजवा और उनके पति हैरी जवंधा खूब मस्ती करते नजर आए।

PunjabKesari

दिलजीत ने अपने 'दिललुमिनाती टूर' का पहला शो कनाडा के वैंकूवर के 'बीसी स्टेडियम' में रखा, जिसमें 54 हजार लोगों के बैठने की क्षमता रही। इस शो के सभी 54 हजार टिकट पहले ही बुक हो चुके थे। इस तरह दिलजीत के नाम वैंकूवर के बीसी स्टेडियम में सबसे ज्यादा भीड़ जुटाने का रिकॉर्ड बन गया।

PunjabKesari

बता दें कि दिलजीत दोसांझ की कनाडा में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। इसका एक कारण यह है कि वहां बड़ी संख्या में पंजाबी रहते हैं। बताया गया कि दिलजीत के इस शो का टिकट 44 डॉलर (2600 रुपए) से शुरू होकर 374 कैनेडियन डॉलर (22,799.18 रुपए) तक थी। वहीं दिलजीत खुद भी अपने शो को लेकर काफी उत्साहित थे।

PunjabKesari

ग्लोबल आइकन दिलजीत दोसांझ ने कनाडा के वैंकूवर में बीसी प्लेस स्टेडियम में 54,000 लोगों के सामने लाइव प्रदर्शन करके एक बार फिर इतिहास रच दिया। ऐसा इतिहास रचने वाले वह पंजाबी सिनेमा जगत के पहले सुपरस्टार हैं। इस बीच दिलजीत दोसांझ ने कनाडा के वैंकूवर बीसी प्लेस स्टेडियम में एक्ट्रेस नीरू बाजवा के लिए खास बातें कहीं थी। उन्होंने कहा कि मेरा फिल्मी सफर नीरू बाजवा के साथ शुरू हुआ।

PunjabKesari

नीरू बाजवा मेरे लिए बहुत भाग्यशाली हैं।' हम आपका बहुत सम्मान करते हैं और आपसे बहुत प्यार करते हैं। इसके अलावा दिलजीत दोसांझ ने नीरू बाजवा से कहा कि आप 'वायरल ओनली क्वीन' हैं। खास बात ये है कि इस दौरान नीरू बाजवा स्टेडियम में मौजूद थीं और उन्होंने तालियों की गड़गड़ाहट का नजारा खुद देखा।

PunjabKesari

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News