कोविड को लेकर उपमुख्यमंत्री ओ.पी. सोनी ने राजनीतिक पार्टियों को की यह अपील

punjabkesari.in Monday, Jan 17, 2022 - 12:04 PM (IST)

जालंधर (धवन): उपमुख्यमंत्री ओ.पी. सोनी, जिनके पास सेहत विभाग भी है, ने कहा है कि सभी राजनीतिक पार्टियां कोविड संबंधी लगाईं गई पाबंदियों की पालना पूरी तरह के साथ करें और चुनाव कमीशन ने जो कोविड संबंधित दिशा-निर्देश जारी किए हैं, उनकी पूरी तरह के साथ पालना की जाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सभी उम्मीदवार कोविड संबंधित नियमों और प्रोटोकोल की पूरी तरह के साथ पालना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोविड एक खतरनाक बीमारी है और राज्यों में अब भी जिस तरह के साथ कोविड केस बढ़ रहे हैं, उसे देखते लोगों को भी चौकस रहना चाहिए और कोविड संबंधित प्रोटोकोल जैसे, मास्क लगाना, सामाजिक दूरी बना कर रखना आदि की पूरी तरह के साथ पालना की जानी चाहिए।

PunjabKesari

सोनी ने कहा कि सेहत विभाग लगातार कोविड संबंधी समीक्षा कर रहा है और कोविड संबंधित राज्यों के सभी सरकारी अस्पतालों और अन्य स्थानों पर जरूरी प्रबंध किए गए हैं। सरकारी अस्पतालों में पूरी तरह के साथ बुनियादी ढांचा तैयार किया हुआ है। उन्होंने कहा कि न केवल पंजाब बल्कि पूरे देश में सभी राज्यों अंदर कोविड मामलों में विस्तार देखा गया है परन्तु फिर भी पंजाब की हालत अन्य राज्यों की तुलना में काफी बेहतर है। उन्होंने दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविन्द केजरीवाल को विशेष रूप के साथ सलाह दी कि वह अपनी स्टेट की फिक्र करें। केजरीवाल को पंजाब की फिक्र करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि पंजाब को संभालने के लिए हम सब हैं।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल के दावों में भी कोई दम नहीं है कि दिल्ली में सेहत संबंधित बुनियादी ढांचा पंजाब की तुलना में बेहतर है। उन्होंने कहा कि पंजाब के सरकारी अस्पतालों अंदर जो बुनियादी ढांचा और सेहत सहूलियतें मौजूद हैं, वह दिल्ली की तुलना में कहीं बेहतर हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने पिछले समय दौरान सेहत सेवाओं के क्षेत्र में भी बजट में भारी विस्तार किया था। कोविड दौरान भी सरकार की मुख्य पहल सेहत विभाग ही रहा और राज्य सरकार ने सेहत विभाग के लिए बजट में भी भारी विस्तार किया था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News