CM मान के ऐलान के बावजूद रेत माफिया सक्रिय, खड़े हुए कई सवाल

punjabkesari.in Saturday, Mar 26, 2022 - 09:13 PM (IST)

समराला  (गर्ग, बंगड़): आम आदमी पार्टी (आप) के नवनिर्वाचित विधायक जगतार सिंह दयालपुरा ने आज निर्वाचन क्षेत्र के गांव बहलोलपुर के पास रेत की हो रही अवैध माइनिंग पर औचक छापेमारी की।  उनके साथ पुलिस दल को देखकर हालांकि रेत माफिया के कारिंदे भागने में सफल रहे, लेकिन मौके पर एक मशीन और एक टिपर जब्त कर लिया गया।

PunjabKesari

मिली जानकारी के अनुसार अवैध माइनिंग की सूचना मिलने पर विधायक ने आज पुलिस पार्टी और 'आप' नेताओं के साथ मौके पर छापा मारा। उन्होंने इस गिरोह के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए माइनिंग विभाग के एक अधिकारी को भी तलब किया है। विधायक व पुलिस टीम को देखकर अवैध खनन करने वाले खेत से भाग निकले। हालांकि इन लोगों का पीछा कर पकड़ने का प्रयास किया गया, लेकिन पुलिस ने एक पोकर मशीन और रेत से भरा टिपर जब्त कर लिया है।

राज्य में आप की सरकार बनते ही मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब से हर तरह के माफिया समेत रेत माफिया को खत्म करने का ऐलान किया था, इसके बावजूद जिस तरह से जैसे शरेआम अवैध रेत माइनिंग का धंधा चल रहा है उसने अधिकारियोंपर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं। हालांकि स्थानीय विधायक ने आज छापेमारी कर अवैध माइनिंग पर रोक लगा दी, लेकिन विभाग के अधिकारियों, स्थानीय पुलिस और नागरिक अधिकारियों को इस बात की भनक क्योंनहीं लगी,क्या उन्होंने जान बूझकर मामले की अनदेखी की।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News

Recommended News