शहर में कर्फ्यू के बावजूद चोर दे रहे वारदातों को अंजाम, सवालों के घेरे में पुलिस

punjabkesari.in Friday, Jan 14, 2022 - 06:10 PM (IST)

बरनाला: शहर में लोहड़ी वाली रात कर्फ्यू के बावजूद चोर एक कार के चारों टायर खोल कर ले गए, वहीं बाइक सवार 2 नौजवानों ने एक गली में खड़ी 5 गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। दोनों वारदातें सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई। पिछले एक सप्ताह में इसी इलाके में चोरी की यह छठी घटना है। पुलिस की ढीली कार्यवाही कारण लोगों में भारी रोष है। एस.एच.ओ. ने कहा कि आरोपियों की पहचान करके गिरफ्तारी जल्द ही की जाएगी।

PunjabKesari

इस संबंधी कार मालिक नरेश कुमार ने बताया कि गत दिन लोहड़ी होने के कारण उसने अपनी कार शहर के एस.डी. कालेज नजदीक एक ओवरब्रिज के नीचे खड़ी की थी और सुबह एक दोस्त का फोन आया कि उसकी कार के चारों टायर चोरी हो गए हैं और कार बिना टायरों के खड़ी है। उसने मौके पर आकर आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे देखे, जिनमें 2 चोर उसकी कार के टायर चोरी करते नजर आ रहे हैं। वहीं अज्ञात नौजवानों ने उनकी गली में घरों के बाहर खड़ी गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए। उन्होंने कहा कि उनकी तरफ से पुलिस को सूचित कर दिया गया है और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर 2 घंटों में चोरों को पकड़ने का दावा किया है।

यह भी पढ़ेंः शिरोमणि अकाली दल ने भारतीय चुनाव कमीशन को लिखी चिट्ठी

बरनाला पुलिस की ढीली कारगुजारी पर रोष प्रकट करते शहर निवासी और कार मालिक के भाई सुरिन्दर कुमार ने बताया कि बीती रात साढ़े 8 बजे उसके भाई की तरफ से कार पार्क की गई थी और गत दिन लोहड़ी होने के कारण लोग 12:00 बजे तक सड़कों पर घूम रह थे, इसके बावजूद चोरों ने उसके भाई की कार के चारों टायर चोरों ने चोरी कर लिए और 5 गाड़ीयों के शीशे भी तोड़ दिए। उन्होंने कहा कि पुलिस की तरफ से कोरोना कारण रात 10 से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लगाया गया है परन्तु इसके बावजूद चोर चोरी करने में कामयाब हो गए। यह चोरी शहर में गश्त करने वाली पी.सी.आर. टीमों की ड्यूटी पर प्रश्न निशान लगा रही है।

PunjabKesari

दूसरे तरफ थाना सिटी के एस.एच.ओ. गुरमीत सिंह ने बताया कि टायर चोरी करने और वाहनों के शीशे तोड़ने के मामले में पुलिस ने दोनों घटनाओं की सी.सी.टी.वी. फुटेज हासिल कर ली है और आरोपियों की पहचान कर ली गई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News