कोरोना का कहर, पाबंदी के बावजूद सरहदी क्षेत्र में खुले जिम, खतरे की घंटी

punjabkesari.in Saturday, Jul 25, 2020 - 12:55 PM (IST)

जलालाबाद(मिक्की): एक तरफ जहां सरहदी क्षेत्र के अंदर कोरोना पॉजीटिव केसों की संख्या में विस्तार हो रहा है। वहीं जलालाबाद शहर में अलग-अलग जिम संचालकों की तरफ से कोविड-19 के प्रकोप वाले माहौल में जारी आदेशों की धज्जियां उड़ाते हुए प्रशासन की नाक नीचे जिम खोल कर कीमती जिंदगियों को खतरे में पाया जा रहा है। इस सम्बन्धित शहर के समाज सेवी नेताओं ने रोष प्रकट करते कहा कि एक तरफ तो पंजाब सरकार की तरफ से फतेह मिशन के अंतर्गत पंजाब को कोरोना मुक्त करने के लिए हर संभव यत्न किए जा रहे हैं और कोरोना से बचाव के लिए आए दिन नए आदेश जारी करके आम वर्ग को उनका पालन करने की अपील की जा रही है, जिससे पंजाब को कोरोना से बचाया जा सके।

वहीं दूसरी तरफ जलालाबाद शहर अंदर हैल्थ सैंटर और जिम संचालकों की तरफ से सरेआम जिम खोल कर कोरोना बांटने का काम किया जा रहा है और प्रशासन आंखों पर पट्टी बांध कर इंसानी जिन्दगियों के साथ होता खिलवाड़ देख रहा है परन्तु पाबंदियों की धज्जियां उड़ाने वाले इन जिम संचालकों विरुद्ध कोई कार्यवाही नहीं की जा रही। हर-रोज अनेकों लोग जिम करने आते-जाते हैं, जोकि जाने/अनजाने में अपनी जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। 

समाज सेवी नेताओं ने कहा कि चाहे जिम का शौक नौजवान पीढ़ी को नशों से दूर रहने और सेहतमंद जीवन जीने की प्रेरणा देता है परन्तु कोविड-19 के खतरे वाले माहौल में जिम खोलने पर सरकार की तरफ से पाबंदी लगाई गई है और इन पाबंदियों का पालन करना हर नागरिक का फर्ज बनता है। समाज सेवी नेताओं ने मांग की है कि कोविड-19 के दौर में जिम खोल कर लोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ करने वाले जिम संचालकों विरुद्ध सख्त से सख्त कार्यवाही अमल में लाते हुए जिम बंद करवाए जाएं, जिससे जिम जाने वाले व्यक्तियों को कोरोना के खतरे से बचाया जा सकें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Related News

Recommended News