पाबंदी के बावजूद बड़े ट्राले ने लगाया जाम, एंबुलैंस भी बजाती रही हॉर्न

punjabkesari.in Tuesday, Jun 22, 2021 - 06:19 PM (IST)

रूपनगर (कैलाश): सुबह 7 से शाम 7 बजे तक भारी वाहनों के शहर में प्रवेश करने पर भले ही पांबदी जारी है परंतु उसके बावजूद जब दोपहर 2 बजे के करीब लगभग एक 30 फुट लंबा ट्राला अस्पताल चौक में फंस गया। ट्राला जिला अस्पताल के लिए ऑक्सीजन प्लांट लगाने हेतु मशीनरी लेकर आया था।  

इसके चलते अस्पताल मार्ग पर पार्क की गई कारों के मालिकों को अपनी कारें वहां से हटानी पड़ी और जब ट्राला मार्ग पर पीछे हो रहा था तो कई बार मुख्य मार्ग पर गुजरते वाहन दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बचे। इसी बीच जाम लगा रहा जिस कारण जिला अस्पताल से एक गंभीर रोगी को लेकर जा रही एंबुलैंस भी जाम में फंस गई और रास्ता मांगने के लिए लगातार हॉर्न बजाती रही। परंतु एंबुलैंस को निकालने में लगभग 15-20 मिनट का समय लग गया। दूसरी तरफ उक्त ट्राले के पीछे कोई नंबर प्लेट भी नहीं थी।

इस संबंधी लोगों ने कहा कि पांबदी के बावजूद नियमों की उल्लंघना करने वाले जो वाहन चालक दिन के समय शहर में प्रवेश करते हैं, उन पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।

क्या कहना है ट्रैफिक इंचार्ज का
इस संबंध में जब सिटी ट्रैफिक इंचार्ज सीता राम से बात की गई तो उन्होंने बताया कि दिन में भारी वाहनों के शहर में प्रवेश करने पर पाबंदी है। इस संबंध में लगातार कार्रवाई करते आ रहे हैं और भारी वाहन चालकों के ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर चालान भी काटे गए हैं। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की सूचना मिलने पर वे तुरंत कार्रवाई करेंगे।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Related News

Recommended News