एक फैसले से नाखुश भाभी ने देवर का किया हाल-बेहाल, वायरल हुई Video देख पंचायत भी हैरान

7/22/2021 3:55:21 PM

होशियारपुर (अमरीक): जमीनी विवाद के चलते होशियारपुर के मुकेरियां अधीन आते गांव काला मंझ में भाभी ने मायका परिवार के लोगों को बुलाकर अपने  देवर पर तेजधार हथियारों से हमला करवा दिया। इसकी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उक्त वीडियो पीड़ित सुरजीत सिंह की बेटी रचना ने बनाई, जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल किया गया। 

PunjabKesari

अस्पताल में उपचाराधीन सुरजीत सिंह ने बताया कि इसका अपनी भाभी के साथ जमीनी विवाद था,  जिसका फ़ैसला 2 दिन पहले गांव के सरपंच ने पंचायत में करवा दिया था। पंचायत की तरफ से किया गया फ़ैसला भाभी को मंज़ूर नहीं था, जिसके चलते तेजधार हथियारों के साथ उसके घर में तोड़फोड़ की और उस पर हमला करवा दिया गया। सुरजीत सिंह ने आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

 PunjabKesari

वहीं पीडित की बेटी रचना ने बताया कि वह घर में बैठे हुए थे तो इसी दौरान नशे की हालत में कुछ लोग उनके घर आए और तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। इस दौरान उसके पिता को घसीट कर गली में ले गए और मारपीट करते हुए तेजधार हथियारों के साथ हमला करना शुरू कर दिया। इस दौरान जब शोर सुन कर लोग इकठ्ठा होने लगे तो हमलावर वहां से फ़रार हो गए। वहीं जब इस संबंधित गांव के सरपंच रिंकू शर्मा के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि 2 दिन पहले उन्होंने पंचायत में दोनों पक्षों का फ़ैसला करवाया था परन्तु देर शाम सुरजीत की भाभी ने कुछ लोगों की मदद से सुरजीत पर हमला करवा दिया। वहीं थाना मुकेरियां के डी.एस. पी. रवीन्द्र सिंह ने बताया कि मामला उनके ध्यान में है और दोनों गुटों के पक्षों के बयान दर्ज करके दोषियों के खिलाफ सख़्त कार्रवाई की जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

static