Jalandhar  पुलिस थाने में DGP गौरव यादव की औचक चेकिंग, अधिकारियों को दिए सख्त आदेश

punjabkesari.in Friday, Oct 25, 2024 - 01:49 PM (IST)

जालंधर  :  पंजाब के DGP गौरव यादव आज अचानक जालंधर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पुलिस थानों की औचक चेकिंग की। DGP गौरव यादव के साथ इस मौके पर पर Jalandhar के तमाम बड़े सीनियर अधिकारी भी साथ पहुंचे। इस दौरान उनके साथ पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा (Police Commissioner Swapan Sharma), DCP आदित्य, ACP निर्मल, ज्वाइंट CP संदीप शर्मा सहित कई अधिकारी मौजूद रहे। डीजीपी गौरव यादव कड़ी सुरक्षा के बीच थाने पहुंचे।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि DGP गौरव यादव के जालंधर आने की जानकारी कुछ मिनट पहले कमिश्नरेट पुलिस को लगी। उनके इस तरह से अचानक आने की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी अलर्ट हो गए। मिली जानकारी के अनुसार DGP गौरव यादव सबसे पहले थाना रामामंडी पहुंचे। थाने में अचानक से DGP गौरव यादव के आने पर वहां पर मौजूद पुलिस कर्मचारियों में के हाथ-पांव फूल गए। थाने में मौजूद पुलिस कर्मचारियों से DGP गौरव यादव ने बातचीत की और उन्हें आदेश दिए कि कार्रवाई में किसी प्रकार की कोई लापरवाही नहीं बरती जाए। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि DGP गौरव यादव ने जालंधर से पहले Ludhiana में निरीक्षण किया था। जहां पर उन्होंने उद्योगपतियों के साथ बैठक कर उनसे फीडबैक लिया था और भविष्य में क्राइम पर काबू पाने की बात कही थी।  

PunjabKesari

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News