तीसरे मोर्चे का गठन मुश्किल कार्य फिर भी जारी है प्रयास : डा. गांधी

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 09:51 AM (IST)

चंडीगढ़ (भुल्लर): पंजाब मंच के बैनर तले कार्य कर रहे आम आदमी पार्टी (आप) से निलंबित सांसद डा. धर्मवीर गांधी ने माना कि इस समय पंजाब में अकाली-भाजपा व कांग्रेस विरोधी तीसरे मोर्चे का गठन करना मुश्किल कार्य है परंतु इसके बावजूद प्रयास जारी हैं।

केंद्रीय श्री सिंह सभा में आयोजित मंच की मीटिंग के बाद गांधी ने कहा कि इस संबंध में सुखपाल सिंह खैहरा, सिमरजीत सिंह बैंस, सुच्चा सिंह छोटेपुर, बरगाड़ी मोर्चे से जुड़े पंथक नेताओं और जगमीत बराड़ आदि से बातचीत हुई है परंतु अभी यह आगे नहीं बढ़ी है। उन्होंने अकाली दल से इस्तीफा देने वाले रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा, डा. रतन सिंह अजनाला और सेवा सिंह सेखवां जैसे टकसाली नेताओं से संपर्क होने के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि इनसे कोई बातचीत नहीं हुई परंतु ये नेता अकाली दल बादल की कमियों को दूर करके पंजाब के मुद्दों के लिए साथ आएंगे तो उनका स्वागत है। 

इस दौरान उच्च सिख विद्वान डा. गुरदर्शन सिंह ढिल्लों ने जहां पंजाब मंच से जुडऩे की घोषणा की, वहीं बरगाड़ी क्षेत्र से संबंधित सिख नौजवानों व धर्म प्रचारकों द्वारा मिलकर बनाए संगठन दरबार-ए-खालसा प्रमुख हरजिंद्र सिंह माझी ने भी पंजाब मंच की घोषणा पर सहमति जताते हुए समर्थन की घोषणा की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News