South में भी चला Diljit Dosanjh का जादू, प्रभास के साथ शेयर की वीडियो ने खींचा सबका ध्यान

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 03:17 PM (IST)

पंजाब डेस्क : ग्लोबल आइकन स्टार दिलजीत दोसांझ इन दिनों हर जगह छाए हुए हैं। हाल ही में दिलजीत दोसांझ ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

PunjabKesari

दरअसल, इसमें दिलजीत दोसांझ साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में जिस चीज ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा वो है दिलजीत दोसांझ और प्रभास की पगड़ी ने।

PunjabKesari

आपको बता दें कि वीडियो में दिलजीत दोसांझ और प्रभास एक ही ड्रेस में नजर आ रहे हैं। दोनों का यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए दिलजीत दोसांझ ने कैप्शन में लिखा है- 'Bhairva Anthem Coming Soon 🙏🏽' साथ ही पंजाब और साउथ भी लिखा है। 'पंजाबी आ गया ओह...🤟🏾डार्लिंग।' दिलजीत ने इस वीडियो को प्रभास को भी टैग किया है। इसमें प्रभास की फिल्म का गाना बज रहा है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि दिलजीत दोसांझ ने करीब 10 साल तक गाने के बाद खुद को एक्टिंग में परखने का फैसला किया। 2010 की फिल्म 'मेल करादे रब्बा' में छोटी सी भूमिका निभाने के बाद दिलजीत ने 2011 में 2 फिल्में कीं, जिनका नाम 'लॉयन ऑफ पंजाब' और 'जिन्हें मेरा दिल लुटया' था, लेकिन दिलजीत को सबसे अधिक लोकप्रियता 2012 में आई फिल्ट  'जट्ट एंड जूलियट' से मिली। 

PunjabKesari

PunjabKesari

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News