सिंघु बॉर्डर पर पहुंचे दिलप्रीत ढिल्लो और जॉर्डन संधू ने भरा किसानों में जोश, कही ये बात

punjabkesari.in Monday, Feb 01, 2021 - 02:34 PM (IST)

नई दिल्लीः पंजाबी गायक दिलप्रीत ढिल्लों और जॉर्डन संधू गत दिवस सिंघु बॉर्डर बार्डर पर पहुंचे। इस दौरान जहां किसानों की तरफ से लगाए धरने में दोनों गायकों ने शमूलियत की, वहीं किसानों को खास संदेश भी दिया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dilpreet Dhillon (@dilpreetdhillon1)

 

धरने में शामिल होने की वीडियो दिलप्रीत और जोर्डन की तरफ से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सांझी की गई हैं। दिलप्रीत ढिल्लों ने इंस्टाग्राम की इस पोस्ट के साथ लिखा, ‘अब आप सभी की धरने पर ज़्यादा ज़रूरत है... धरना आगे से ज्यादा  मज़बूत है।’ इस दौरान जहां दिलप्रीत और जोर्डन और किसान मज़दूर एकता के नारे लगाए, वहीं किसानों को खास अपील भी की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dilpreet Dhillon (@dilpreetdhillon1)

 

दिलप्रीत ढिल्लों और जोर्डन संधू ने इस दौरान कहा, ‘जो अभी तक यहां नहीं पहुंचे, अब आपकी यहां और ज्यादा ज़रूरत है। हर गांव से जहां जैसे पहले सभी लोग इकट्ठा होकर पहुंच रहे थे, अब भी उसी तरह इकट्ठा होकर पहुंचे। हम जीत के बिल्कुल नज़दीक हैं।’बता दें कि 26 जनवरी के बाद किसानों के धरने को ख़त्म करने की कोशिशों के बीच अलग -अलग पंजाबी गायक  किसानों के समर्थन में आगे आ रहे है। दिलप्रीत और जोर्डन के अलावा अन्य कई कलाकार भी धरने को मज़बूत बनाने के लिए जमकर कोशिशें कर रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News