SPA Center में चल रहा था गंदा धंधा, Thailand की लड़कियां की रैस्क्यू

punjabkesari.in Wednesday, Jun 07, 2023 - 10:07 AM (IST)

चंडीगढ़ : थाईलैंड से लड़कियों को लाकर शहर के स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर देह व्यापार करवाया जा रहा है। मामले की भनक लगते ही पुलिस ने सैक्टर-44 स्थित राग स्पा सेंटर पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान पुलिस ने थाईलैंड की चार युवतियों को रेस्क्यू करवाया।

इसके अलावा मैनेजर गुरदासपुर के बटाला निवासी निखिल और बुड़ैल निवासी रिसेप्शनिस्ट पूजा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने थाइलैंड की लड़कियां को नारी निकेतन में भेज दिया है। सैक्टर-34 थाना पुलिस ने स्पा सेंटर के मालिक बलविंदर सिंह गिल, सह आरोपी दीया, मैनेजर निखिल और रिसेप्शनिस्ट पूजा के खिलाफ मोरल ट्रैफिक एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। पुलिस ने निखिल और पूजा को जिला अदालत में पेश किया। अदालत ने पूजा को न्यायिक हिरासत में और निखिल को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

फर्जी ग्राहक स्पा सैंटर में भेजा
डी.एस.पी. साऊथ दलबीर सिंह को सूचना मिली कि सैक्टर-44 स्थित राग स्पा सेंटर में मसाज की आड़ में देहव्यापार हो रहा है। स्पा सेंटर में छापेमारी करने के लिए डी.एस.पी. ने स्पेशल टीम बनाई और डील करने के लिए फर्जी ग्राहक स्पा सेंटर में भेज दिया । गाहक को स्पा सेंटर में मैनेजर निखिल और रिसेप्शनिस्ट पूजा मिली। दोनों ने थाईलैंड की लड़कियां दिखाई और सौदा तय हो गया। ग्राहक ने जैसे ही दोनों को पैसे दिए तो डी.एस.पी. ने सेंटर पर छापा मारा। स्पा सेंटर के अंदर पुलिस को चार थाईलेड की लड़कियां मिलीं। जिन्हें पुलिस ने रेस्क्यू किया। पुलिस ने मैनेजर निखिल औ रिसेप्शनिस्ट पूजा को गिरफ्त किया। मैनेजर निखिल ने पुलि को बताया कि स्पा सेंटर क मालिक बलविंदर सिंह गिल वह गिल के कहने पर देह व्यापार करवाता है। इसमें उनका साथ सह-आरोपी दीया देती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News