डॉक्टर ने खोली कोविड केयर सैंटर की पोल, खाने में निकली मक्खी, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Friday, Jun 26, 2020 - 05:49 PM (IST)

संगरूर(बेदी): कोविड केयर सैंटर घाबदां में प्रबंधों को लेकर एक वीडियो वायरल हो रही जिसमें एक डॉक्टर ने सेहत प्रशासन पर प्राथमिक सहूलतें तक मुहैया न करवाने के आरोप लगाए हैं। वायरल वीडियो में व्यक्ति अपना नाम डा. नरेश जिन्दल धूरी बता रहा है। उसकी कोरोना की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद उसको 23 जून को घर से कोविड केयर सैंटर घाबदां में शिफ्ट किया गया। उसने आरोप लगाए हैं कि सेहत विभाग प्राथमिक सहूलतें भी मरीजों को मुहैया नहीं करवा रहा है। 

उसने आरोप लगाया कि ना तो मरीजों का तापमान चैक किया जाता है और ना ही बीपी। सहूलतें तो यहां ना मात्र है। इसके इलावा उसने मिलने वाले खाने पर भी सवाल उठाए हैं। उसने बताया कि जो सुबह उसको नाश्ता दिया गया उसमें मक्खी निकली जो वह वीडियो में दिखाता नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि मैं एक डॉक्टर हूं यदि मेरा यह हाल है तो एक आम व्यक्ति का क्या हाल होगा। वीडियो में उसने कहा कि मैं डीसी साहब और सीएम साहब से अपील करता हूं कि वह खुद आप आकर यहां चैक करें यहां क्या हो रहा है। 

इस सम्बन्धित डिप्टी कमिश्नर रामवीर ने सभी दोषों को सिरे से नकारते कहा कि सभी प्रबंध बढिय़ा तरीके के साथ किए गए हैं जो डॉक्टर की तरफ से वीडियो बनाकर गलत बयानबाजी की गई है उसपर करवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि यह पहले घर आइसोलेशन में थे परंतु इनसे यह बीमारी किसी घर के और मैंबर को ना लग जाए इसलिए इनको घाबदां कोविड केयर सैंटर में शिफ्ट किया गया था और यह अपने घर जाना चाहते हैं इसलिए ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Related News

Recommended News