निजी अस्पताल में डॉक्टर की गुंडागर्दी, मरीज और पुलिस को धक्के मार के बाहर निकाला

punjabkesari.in Sunday, May 31, 2020 - 04:07 PM (IST)

गुरदासपुर (गुरप्रीत): गुरदासपुर के एक निजी अस्पताल में सरेआम डाक्टर की गुंडागर्दी देखने को मिली। इस दौरान डॉक्टर ने पुलिस और मरीज को धक्के मार कर बाहर निकाल दिया। मिली जानकारी मुताबिक गुरदासपुर में देर रात एक निजी अस्पताल में इलाज करवाने आए मरीज़ का डाक्टर ने बिल ज़्यादा बना दिया। इस पर मरीज के परिवार वालों ने बिल के बारे पूछा तो डॉक्टर भड़क गया और मरीज के परिवार वालों पर हाथ भी उठाया। इस दौरान डाक्टर ने मरीज को अस्पताल से बाहर निकाल दिया। जब मामला गर्माया तो मौके पर कुछ पुलिस कामगार पहुंचे परन्तु डॉक्टर अपनी गुंडागर्दी दिखाता रहा और पुलिस कामगारों को धक्के मारने लगा और धमकाने लगा। इस के बाद मौके पर पहुँचे डी. ऐस्स. पी. ने मामले को शांत करवा कर जांच की बात की।

मौके पर पहुंचे पुलिस कामगार जर्नैल सिंह ने बताया कि जब उनको पता लगा कि एक निजी अस्पताल में हंगामा हो रहा है तो वह मौके पर पहुँचे और डाक्टर को समझाने लगे। इस दौरान डाक्टर और उस के साथियों ने उस पर हमला कर दिया और धक्के मार कर बाहर निकाल दिया। पुलिस मुताबिक नशो की हालत में थी, इसी करके वह इस तरह कर रहा था।

PunjabKesari

जब मरीज़ के परिवार वालों के साथ बातचीत की गई तो उन्हों ने कहा कि मरीज के बिल को लेकर हम डाक्टर के साथ बातचीत कर रहे थे कि इतना बिल कैसे बन गया। इसी बात को ले कर डाक्टर तड़क भड़क गया और गालियों निकालने लगा। इस के साथ ही हाथापाई करके उनके कपड़े भी फाड़ दिए और मरीज को अस्पताल से बाहर निकाल दिया। उनका भी यही कहना था कि उक्त डाक्टर नशे की हालत में थी। वही पुलिस की तरफ से मामलो की जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News