Video:सुखबीर ने अपना डोप टैस्ट न करवाकर साबित किया की वह नशेड़ी हैं : कुलबीर जीरा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 30, 2019 - 11:22 AM (IST)

मल्लांवाला/जीरा(जसपाल, अकालियांवाला, गुरमेल): अपना डोप टैस्ट न करवाकर अकाली दल बादल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने यह साबित कर दिया है कि वह नशेड़ी हैं। सुखबीर बादल इसलिए अपना डोप टैस्ट करवाने के लिए नहीं आए क्योंकि उन्हें पता था कि अगर टैस्ट हुआ तो जनता को पता चल जाएगा कि सुखबीर बादल नशेड़ी हैं।
PunjabKesari image, डोप टैस्ट इमेज फोटो वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

अकालियों ने किये लोगों से झूठे वादे 

उक्त विचार गांव ठठा साहिब में अकाली-भाजपा के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल को अपने साथ डोप टैस्ट करवाने के लिए चैलेंज करने वाले कांग्रेसी विधायक कुलबीर सिंह जीरा ने पत्रकारों समक्ष व्यक्त किए। इस दौरान विधायक जीरा ने स्वास्थ्य विभाग की टीम से अपना डोप टैस्ट करवाया, जोकि पॉजीटिव रहा। विधायक कुलबीर जीरा ने कहा कि अकाली-भाजपा सरकार ने वर्ष 2014 में ठठा साहिब में गुरु गोबिंद साहिब खालसा कॉलेज का नींव पत्थर रखा था जोकि आज तक नहीं बनाया गया है। उन्होंने कहा कि अकालियों ने लोगों को झूठ के सिवाय कुछ नहीं दिया जबकि कैप्टन सरकार के शासन में पंजाब इस वक्त तरक्की की राह पर है। इस मौके पर विधायक कुलबीर जीरा के साथ लखविन्द्र सिंह जौड़ा प्रधान यूथ कांग्रेस हलका जीरा, अंग्रेज सिंह दुल्लू प्रधान ट्रक यूनियन, रोशन लाल बिट्टा प्रधान नगर पंचायत मल्लांवाला, बबल शर्मा उप-प्रधान, बोहड़ सिंह सुनवां, सरपंच सुखविन्द्र सिंह, बलजीत सिंह बराड़ बोड़ा वाली आदि मौजूद थे।
PunjabKesari

कांग्रेसियों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

मालूम हो कि अकाली दल के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुखबीर बादल को डोप टैस्ट का चैलेंज करने वाले कांग्रेसी विधायक स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगाए गए डोप टैस्ट कैंप में काफी देर तक एक कुर्सी पर सुखबीर की फोटो लगाकर उनका इंतजार करते रहे जिसके बाद कुलबीर जीरा ने अपना डोप टैस्ट करवाया और कांग्रेसी नेताओं ने कांग्रेस जिंदाबाद और अकाली दल मुर्दाबाद के नारे लगाए और सुखबीर बादल को काली झंडियां दिखाईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News