पंजाब के इस इलाके में धड़ल्ले से चल रहा नशे व देह व्यापार का धंधा, नहीं हो रही कोई कार्रवाई

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2024 - 03:28 PM (IST)

अमृतसर : अजनाला शहर में चल रहे देह व्यापार और नशे के धंधे को रोकने में अजनाला पुलिस नाकाम साबित नजर आ रही है। अजनाला में सरेआम नशे और देह व्यापार का काम चल रहा है पर अजनाला पुलिस कार्रवाई करने की बजाय हाथ पर हाथ धरे बैठी है। इस दौरान खबर सामने आई है कि अजनाला में देर शाम एक मोहल्ले के घर में चल रहे देह व्यापार के धंधे और नशे को रोकने के लिए गए अजनाला की महिला पार्षद के पति और एक अन्य व्यक्ति को उस समय मंहगा पड़ा गया जब धंधा करने वाले लोगों ने उनके चेहरे पर जहरीला छिड़काव कर दिया। इसके तुरंत बाद उन्हें दिखना बंद हो गया और शरीर पर जलन होने लगी। इसके बाद मोहल्ले में शोर होने के बाद देर से पहुंची पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया।   

इस संबंध में जानकारी देते हुए महिला पार्षद के पति शिवदीप सिंह चाहल ने बताया कि उनके वार्ड और उनके घर के पास एक व्यक्ति बिना किसी डर के काफी समय से देह व्यापार और नशा बेचने का धंधा चला रहा है। इस संबंध में पुलिस को कई बार जानकारी दी गई है पर पुलिस के सिर पर कोई जूं नहीं सरकती और न ही कोई ठोस कार्रवाई पुलिस द्वारा की जाती है। उन्होंने कहा कि अब भी देर रात उस घर में 2 महिलाओं और कुछ व्यक्ति दाखिल हुए। इसके तुरंत बाद उन्होंने लोगों को साथ लेकर जब उक्त व्यक्तियों से पूछताछ करनी चाही तो उन्होंने अचानक उन पर हमला करते हुए कोई जहरीली वस्तू की स्प्रे कर दी। इस कारण उन्हें अचानक दिखना बंद हो गया और पूरे शरीर में जलन होने लगी। 

उन्होंने बताया कि इस जगह पर पहले भी अजनाला के निजी स्कूलों के छात्र और कुछ अन्य लोग यहां गलत काम करने और नशा खरीदने आते हैं, जिस संबंध में पुलिस  प्रशासन को बार-बार सूचित करने के बावजूद भी उक्त व्यक्तियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। उन्होंने पुलिस को कहा कि अगर ठोस कार्रवाई इस बार नहीं की गई तो पुलिस के खिलाफ उनके द्वारा तीखा संघर्ष किया जाएगा।   

इस मौके पर अजनाला एस.एच.ओ. सब इंस्पेक्टर सतनाम सिंह ने कहा कि इस पूरे मामले की बारीकी से जांच की जा रही है और जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी।    

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News