पंजाब में अब भी बेखौफ हो रहा है ड्रग्स का कारोबार: AAP

punjabkesari.in Wednesday, Dec 16, 2020 - 07:00 PM (IST)

अमृतसरः आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि पंजाब में बिना रोक-टोक चल रही नकली शराब की फैक्टरियों संबंधी कांग्रेस के दो विधायकों की ओर से आबकारी और पुलिस विभाग पर उठाए सवालों ने सिद्ध कर दिया है कि राज्य में मादक पदार्थों के कारोबार के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ही सीधे तौर पर जिम्मेदार हैं।

आम आदमी पार्टी के संयुक्त सचिव अशोक तलवार, किसान विंग के उपाध्यक्ष कुलदीप धालीवाल, जिला इंचार्ज (शहरी) परमिंदर सेठी और जिला इंचार्ज (देहाती) नरेश पाठक ने बुधवार को यहां जारी एक संयुक्त बयान में कहा कि हलका घनौर और राजपुरा से कांग्रेसी विधायकों ने यह स्पष्ट कर दिया कि नकली शराब की फैक्टरियां चलाने के मामले में दोषियों को बचाने के लिए राजनैतिक संरक्षण के अधीन आबकारी विभाग और पुलिस विभाग जिम्मेदार हैं। यह दोनों ही विभाग मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के पास हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब से नशा खत्म करने के लिए श्री गुटका साहिब की झूठी कसम खाने वाले कैप्टन शराब माफियाओं का सरगना बने हुए हैं। कांग्रेसी विधायकों की ओर से लगाए गए आरोपों से सिद्ध होता है कि कैप्टन अमरेन्द्र द्वारा दी गई छूट की वजह से ही नकली शराब पीने से मारे गए 123 लोगों के मामले में दोषियों को अभी तक कोई सजा नहीं दी गई है। 

आप नेताओं ने कहा कि इससे पहले भी समय-समय पर कांग्रेस के कई विधायकों ने प्रदेश में नशे के माफिया को रोकने में असफल रहने पर कैप्टन सरकार की नुक्ताचीनी की है। उन्होंने कहा कि कैप्टन के कुछ करीबी मंत्री और विधायक ही पंजाब में नशे का कारोबार चला रहे हैं जिसके कारण कैप्टन उनके खिलाफ कोई भी कारर्वाई करने से बचते रहे हैं। कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के पास नैतिक तौर पर कोई अधिकार नहीं बचता कि वह मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बने रहें। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अपने विभाग छोड़ें और अपनी गलती को कबूल करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News