Jalandhar में नशा तस्करी गिरोह का पर्दाफाश, हेरोइन सहित 2 तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2024 - 03:10 PM (IST)

जालंधर : पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने नशा तस्करी करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पुलिस पार्टी ने एक गुप्त सूचना के आधार पर वाई-प्वाइंट मिशन कंपाउंड के पास चेकिंग की थी। उन्होंने बताया कि चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो युवकों को अपनी ओर आते देखा और उनकी गतिविधियों पर संदेह होने पर पुलिस पार्टी ने उन्हें चेकिंग के लिए रोक लिया। स्वपन शर्मा ने बताया कि पुलिस पार्टी ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 100 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पुलिस ने तुरंत ही उक्त युवकों की पहचान मेवा सिंह पुत्र पूरन सिंह निवासी गांव लाटियावाल जिला कपूरथला और गुरप्रीत सिंह उर्फ ​​गोपी पुत्र जरनैल सिंह निवासी गांव लाटियावाल थाना सुल्तानपुर लोधी कपूरथला के रूप में की है। दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना डिवीजन 2 जालंधर में एफ.आई.आर. नंबर 63 दिनांक 28-06-2024 के अधीन 21-61-85 एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत दर्ज की गई है।  स्वपन शर्मा ने बताया कि जांच के दौरान यह बात सामने आई कि सेवा सिंह काम न होने के कारण हेरोइन की तस्करी में शामिल हो गया।    

पुलिस कमिश्नर ने आगे बताया कि जांच के दौरान गुरप्रीत ने यह भी माना कि वह इस समय मजदूर के रूप में काम कर रहा था और उसके पास बहुत कम काम था, जिस कारण उसने हेरोइन की तस्करी शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि मेवा सिंह के खिलाफ एक एफ.आई.आर. पहले से ही लंबित है जबकि गुरप्रीत के खिलाफ दो एफ.आई.आर. लंबित हैं। स्वपन शर्मा ने कहा कि मामले की आगे की जांच की जा रही है और विवरण बाद में साझा किए जाएंगे।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News