Drugs सप्लाई करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, भारी मात्रा में अफीम बरामद

punjabkesari.in Thursday, Aug 08, 2024 - 04:14 PM (IST)

जालंधर : पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर पुलिस कमिश्नरेट ने शहर में अफीम सप्लाई करने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक गिरोह शहर में अफीम की तस्करी कर रहा है। उन्होंने कहा कि सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने राज्य में सतर्कता बढ़ा दी है। उन्होंने बताया कि थाना डिवीजन 1 जालंधर की एक टीम सीजेएस पब्लिक स्कूल सर्विस लेन जीटी रोड जालंधर के पास मौजूद थी तो उन्होंने बिधिपुर गांव की ओर से एक व्यक्ति को हैंडबैग लेकर आते देखा। स्वपन शर्मा ने बताया कि पुलिस टीम ने उक्त व्यक्ति को रोक कर उसके हैंडबैग की गहनता से तलाशी ली जिसमें से 1.6 किलोग्राम अफीम बरामद हुई।      

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पुलिस ने तेजी से कार्रवाई करते हुए व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया, जिसकी पहचान राम प्रशाद पुत्र सिया राम निवासी गांव कमुआ थाना बंद बोरा जिला बरेली उत्तर प्रदेश के रूप में हुई। उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना डिवीजन नंबर 1 में एफ.आई.आर. 111 दिनांक 03-08-2024 के तहत 18-61-85 एन.डी.पी.एस. एक्ट दर्ज किया है। स्वपन शर्मा ने कहा कि जांच के दौरान आरोपी ने  स्वीकार किया कि  वह रिक्शा चलाता था पर आर्थिक तंगी के कारण उसने रोजी-रोटी कमाने के लिए अफीम बेचनी शुरू कर दी।      

पुलिस कमिश्नर ने आगे कहा कि जांच जारी है और अधिक विवरण, अगर कोई है, बाद में साझा किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि अभी तक आरोपी का कोई आपराधिक इतिहास नहीं मिला है। स्वपन शर्मा ने कहा कि कमिश्नरेट पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ अभियान शुरू किया गया है और शहर से इस समस्या को जड़ से खत्म करने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जा रही है।     

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News