सीनियर कांग्रेसी नेता के मैडीकल स्टोर से बरामद हुई नशीली दवाइयां

12/1/2019 1:03:49 PM

होशियारपुर(अमरेन्द्र): पंजाब में नशे खिलाफ अभियान चलाने वाली सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी के माहिलपुर के सिटी प्रधान और सीनियर कांग्रेसी नेता सुभाष गौतम के मैडीकल स्टोर से होशियारपुर एस.टी.एफ. ने 4200 के करीब नशीली गोलियां बरामद की हैं। सुभाष की गिरफ्तारी से सरकार की नशे खिलाफ मुहिम को भी पलीता लग गया है। 

सुभाष गौतम की यह दुकान माहिलपुर में फगवाड़ा रोड पर स्थित है। पुलिस और स्वास्थ्य विभाग ने एक गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार शाम गौतम मैडीकल हाल में छापामारी की और इस छापेमारी दौरान दुकान से एलप्रा जोलम और ट्रामाडोल की 4237 गोलियां बरामद की गई हैं। बरामदगी के बाद दुकान के मालिक सुभाष गौतम को हिरासत में ले लिया है और पुलिस कार्रवाई कर रही है।  
PunjabKesari, Drugs recovered from Senior Congress leader's medical store
सुभाष गौतम से संबंध नहीं : गोल्डी
सुभाष गौतम की कांग्रेस के पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी के साथ कई कार्यक्रमों में शामिल होने की तस्वीरें सामने आने पर गोल्डी ने कहा कि सुभाष गौतम से उनके कोई संबंध नहीं है, वह राजनीतिक कार्यक्रमों में मंच पर नजर जरूर आया होगा मगर मेरे साथ उसकी कोई करीबी नहीं।     

डी.एस.पी. सर्बजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली थी कि गौतम मैडीकल स्टोर में नशीली दवाइयों का काम होता है। गुप्त सूचना मिलने के बाद हमने स्वास्थ्य विभाग से सम्पर्क किया और ड्रग इंस्पैक्टर बलराम लूथरा को साथ लेकर दुकान की सर्च की। दुकान में बरामद दवाइयां प्रतिबंधित हैं और युवा इन दवाइयों का नशे के लिए इस्तेमाल करते हैं। सुभाष गुप्ता के राजनीतिक लोगों के साथ संबंधों की भी जांच की जा रही है।


Edited By

Sunita sarangal

Related News