लुधियाना में हाई अलर्ट के दौरान वारदातों की हैट्रिक: कर्फ्यू में 3 दिनों में 3 बड़ी वारदातें

punjabkesari.in Sunday, Jan 23, 2022 - 11:47 AM (IST)

लुधियाना (राज): एक तरफ बारिश के कारण मौसम खराब है, वहीं दूसरी तरफ लुधियाना में वारदातों की झड़ी लगी हुई है। लुटेरों ने कर्फ्यू में 3 दिनों में 3 बड़ी वारदात कर लुधियाना में वारदातों की हैट्रिक की है। पहली वारदात में नेपाली नौकर ने अपने मालिक को बेहोश कर लाखों लूट लिए। जबकि दूसरी वारदात में गन प्वाइंट पर पैट्रोल लूट लिया गया।

यह भी पढ़ें : अपमानजनक टिप्पणी मामलाः सिद्धू के खिलाफ की कार्यवाही करने की मांग

अब तीसरी वारदात में बाइक सवार 3 लुटेरों ने हथियारों के बल पर दोस्त के साथ जा रहे स्टूडैंट से स्विफ्ट डिजायर लूट ली। हैरानी वाली बात यह है कि गणतंत्र दिवस और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पंजाब के हाई अलर्ट है। खुफिया एजेंसियां आतंकी हमले की आशंका जता रही है, इसी बीच कई जगहों पर आर.डी.एक्स. भी बरामद हो चुके हैं, लेकिन लुधियाना पुलिस सोशल मीडिया पर फोटो डाल कर नाकाबंदी की खानापूर्ति कर रही है। हालांकि अब थाना डिवीजन नंबर 5 की पुलिस सांप निकल जाने के बाद लकीर पीटने का काम कर रही है।

यह भी पढ़ें :  पुलिस की वर्दी हुई दागदार, STF के हत्थे चढ़ा ए.एस.आई.

जानकारी के मुताबिक वारदात शुक्रवार देर रात की है। भारत नगर चौक के निकट रहने वाला नमन गर्ग लवली यूनिवर्सिटी में पढ़ता है। जबकि उसके पिता लोहा कारोबारी है। नमन गर्ग अपने दोस्त कुश वर्मा के साथ अपनी स्विफ्ट डिजायर कार पर घर से खाना खाने निकले थे। दोनों दोस्त जब रोटरी क्लब रोड पर उन्होंने ऑनलाइन आर्डर कर फूड मंगवाया और नगर निगम के ऑफिस जोड़-डी की लोकेशन डाल दी थी। इसलिए वह फूड डिलीवरी बॉय का वहीं पर इंतजार करने लग गए थे। जब युवक फूड देकर चला गया तो वह दोनों खाना खाने के लिए गाड़ी से बाहर निकल आए और वहीं खाने लगे। इसी दौरान बाइक पर 3 अज्ञात आरोपी तेजधार हथियार लेकर आए और आते ही उन्होंने दोनों को हथियारों की नोक पर ले लिया। इसके बाद आरोपियों से नवल गर्ग से 1500 कैश और मोबाइल छीन लिया। इसी तरफ उसके दोस्त से 2500 रुपए मोबाइल छीन लिया। इसके बाद उसकी स्विफ्ट डिजायर लेकर फरार हो गए। नमन गर्ग का कहना है कि वारदात के बाद उसने किसी तरह अपने पिता को बताया। फिर इसके बाद सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना के बाद सभी पुलिस अधिकारी और थाना डिवीजन नंबर 5 की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News