भारी संख्या में ई-रिक्शा चालक बीजेपी में हुए शामिल, लोगों के लिए शुरू की यह सुविधा

punjabkesari.in Thursday, Sep 15, 2022 - 06:00 PM (IST)

मोगा: पंजाब के मोगा जिले में अब प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर वाले ई-रिक्शा चलेंगे। मिली जानकारी के अनुसार मोगा में 156 ई-रिक्शा चालकों ने भाजपा का दामन थामा है। मोगा के अध्यक्ष विनय शर्मा की अध्यक्षता में ई-रिक्शा चालक पार्टी में शामिल हुए। पार्टी में शामिल होने के बाद इन चालकों ने अपनी-अपनी ई-रिक्शा पर पी.एम. मोदी की तस्वीर लगवाई।  इतना ही नहीं इन तस्वीर वाले ई-रिक्शा का नाम भी 'अटल सेवा वाहन' रख दिया गया।

चालकों ने इन्हें रिक्शा को पी.एम. मोदी के जन्मदिन पर समर्पित करते हुए कहा कि जो लोग बीमार हैं और किराया नहीं दे सकते हैं ऐसे लोगों से ई रिक्शा में बैठने पर पैसे नहीं लिए जाएंगे। ई-रिक्शा यूनियन के सदस्यों ने बीजेपी में शामिल होने बाद में भाजपा जिंदाबाद, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए अन्य पार्टियों एवं प्रशासन पर जमकर भड़ास निकली। ई-रिक्शा यूनियन का कहना है कि पी.एम. मोदी ने जब ई-रिक्शा को लांच किया था तो उस समय चलाने के लिए किसी भी प्रकार के दस्तावेज को ई-रिक्शा के लिए जरूरी नहीं माना गया, जब से पंजाब में सरकार बदली है तब से गरीबों एवं जरूरतमंदों को तंग कर रही है।

पुलिस एवं प्रशासन द्वारा आए दिन ई-रिक्शा वालो को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कह कि ई-रिक्शा चालक दिहाड़ी करके एवं अपने वाहन की किश्त भरकर अपना गुजारा करते है, लेकिन उनकी दिहाड़ी के पैसे पुलिस के चालान भुगतान में निकल जाती हैं। इस मौके पर जिला प्रधान विनय शर्मा ने यूनियन के सभी सदस्य को सिरोपा पहनाकर पार्टी में स्वागत किया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News