एक तो कोरोना की मार ऊपर से बिजली के बिलों का भार, सरकार जी कहां जाएं!

punjabkesari.in Sunday, Jun 21, 2020 - 08:53 AM (IST)

जालंधर(वरियाणा): एक ओर जहां कांग्रेस सरकार कोरोना महामारी के कारण लोगों को सहूलियत देने के दावे करने के साथ-साथ इस महामारी से बचने के लिए जागरूक करन के भी दावे कर रही है, वहीं दूसरी ओर ज्यादातर गांवों में कई लोगों के आए भारी बिजली बिलों ने उन्हें चिंता में डाल दिया।

इस संबंधी जब हमारी टीम ने गांव वरियाणा और अन्य कई गांवों का दौरा किया तो देखा कि लॉकडाउन दौरान आए बिजली बिलों के कारण कई लोग काफी परेशान दिखाई दिए। इस संबंधी उनका कहना था कि एक ओर तो मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंदर सिंह हमें कोरोना महामारी से बचने संबंधी जागरूक करते यह कह रहे हैं कि वह इस महामारी दौरान किसी को भी परेशान नहीं होने देंगे, हर सुविधा प्रदान की जाएगी और दूसरी ओर भारी बिजली बिलों ने हमारी एक तरह से कमर ही तोड़ दी, जिस कारण कैप्टन साहिब के दावे खोखले दिखाई दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मार्च से अब तक लॉकडाउन के कारण हमारे काम पूरी तरह बंद पड़े हुए हैं, घर का गुजारा मुश्किल से चल रहा है, हम कर्जदार हुए पड़े हैं, ऐसे हालात में भारी रकम में बिजली बिल आने के कारण हमारा और हमारे परिवारों का भविष्य खतरे में दिखाई दे रहा है। अब समझ नहीं आ रहा कि हम जाएं तो कहां जाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News