एयरपोर्ट के बाथरूम में फौजी की पत्नी से कर्मचारी ने की गंदी हरकतें, जानिए पूरी खबर..

punjabkesari.in Wednesday, Nov 18, 2020 - 03:56 PM (IST)

अमृतसर (सुमित): अमृतसर के श्री गुरु रामदास अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर एक फौजी की पत्नी के साथ एयरपोर्ट के कर्मचारी द्वारा गंदी हरकतें करने का मामला सामने आया है। दरअसल दिल्ली से एयर इंडिया की उड़ान में फौजी की पत्नी अमृतसर एयरपोर्ट पर पहुंची थी। 

PunjabKesari

एयरपोर्ट के अंदर जब वह बाथरूम में गई तो वहां सफ़ाई कर रहे व्यक्ती ने उसके साथ गंदी हरकतें की और बाथरूम में दाख़िल होने की भी कोशिश की गई। इतना ही नहीं जब वह बाथरूम में से बाहर आई तो उक्त व्यक्ति ने अपने कपड़े तक उतार लिए। इस दौरान वह बहुत मुश्किल के साथ अपना बचाव करके वहां से निकली और इसकी शिकायत उसने पुलिस को दी। इस पर तुरंत कार्रवाई करते पुलिस ने एयरपोर्ट के कर्मचारी को गिरफ़्तार कर लिया है। 

इस संबंधित जानकारी देते पुलिस अधिकारी रजिंदर सिंह ने बताया कि गिरफ़्तार किए गए व्यक्ति की पहचान मनप्रीत सिंह निवासी राजासांसी के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति एयरपोर्ट पर सफ़ाई का काम करता था। गत दिवस जब फ़ौजी की पत्नी एयरपोर्ट में बाथरूम अंदर गई तो उक्त दोषी ने उसके साथ गंदी हरकते की। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके उसे गिरफ़्तार कर लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News