पंजाब: दिवाली की रात बारूद से भरी बोरी में हुआ था Blast, सुरक्षा एजेंसियां जांच में जुटी

punjabkesari.in Monday, Oct 28, 2019 - 03:15 PM (IST)

जालंधर। (वरूण) दिवाली की रात करीब दस बजे जब पूरा शहर उत्सवी माहौल में रंग चुका था, उसी वक्त वेरका मिल्क प्लांट के साथ लगते बाबा मोहन दास नगर में पटाखों के शोर में जबरदस्त धमाके से अफरातफरी मच गई। धमाके से लोगों के घरों की खिड़कियों और बाहर खड़ी गाड़ियों के शीशे तक टूट गए। घरों में रखे टीवी और फ्रीज तक पलट कर टूट गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने रात को ही पूरे इलाके को घेर लिया था। जांच में पाया गया है कि बारूद से भरी बोरी में आग लगने से यह धमाका हुआ है। पंजाब में आतंकी घटनाओं के इनपुट होने के कारण सुरक्षा एजेंसियां कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहती हैं, जिसके चलते सोमवार सुबह से ही मुस्तैदी से घटनाक्रम की बारीकी से छानबीन की जा रही है।  

PunjabKesari

 पुलिस को शरूआती जांच में पता चला है कि धमाका बच्चों की टॉय पिस्टल की गोली में भरने वाले बारूद से हुआ है। यह गोलियां बोरी में भर कर एक खाली प्लाट में छिपाई गईं थी। बोरी में किसी शरारती तत्व में आग लगा दी जिससे यह धमाका हुआ।

PunjabKesari

गनीमत यह रही कि यह बोरी खाली प्लाट में थी अगर कहीं रिहाइशी इलाके में होती तो भारी जानमाल का नुकसान हो सकता था। दिवाली की रात जोरदार धमाके बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। आज सोमवार सुबह घटनास्थल की घेराबंदी कर सुरक्षा एजेंसियों और पुलिस के जवान जांच पड़ताल में जुट गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Suraj Thakur

Recommended News

Related News