Punjab के इस जिले से फर्जी आर्मी आफिसर काबू, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2024 - 10:07 PM (IST)

अमृतसर : पुलिस ने एक फर्जी आर्मी ऑफिसर को काबू किया है। मिली खबर के अनुसार आरोपी फर्जी आर्मी ऑफिसर बनकर अमृतसर के गोलबाग एरिया में घूम रहा था। पुलिस को शक हुआ तो उसे पूछताछ के लिए रोक लिया गया। पहले तो आरोपी ने अपनी पहचान मेजर के तौर पर बताई, लेकिन जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपना आरोप कबूल लिया। पुलिस ने शक होने पर उसे काबू किया और उससे सेना में होने का सबूत मांगा तो वह पकड़ा गया।

आरोपी की पहचान संदीप सिंह निवासी गांव चिकना श्री आनंमदपुर साहिब के रूप में हुई है। इस संबंधी जानकारी देते हुए अमृतसर डीसीपी सिटी प्रज्ञा जैन ने बताया कि आरोपी से कई रैंक की वर्दियां, आईकार्ड व मेडल जब्त किए गए हैं। आरोपी ने बताया कि वह इन वर्दियों को पहन कर लोगों पर रौब डालता था। इसके साथ ही पुलिस ने उससे एक ड्राइविंग लाइसेंस, दो आधार कार्ड, पैन कार्ड भी जब्त किए हैं। 

आरोपी ने बताया कि उसने उक्त वर्दिया देहरादून से ली थी। वह इन वर्दियों को पहन कर अब तक अमृतसर आर्मी कैंट, रूड़की आर्मी कैंट व जम्मू आर्मी एरिया में जा चुका है। पुलिस द्वारा जब्त किया गया उसका मोबाइल व अन्य दस्तावेज-पहचान पत्रों के आधार पर जांच की जाएगी। इसके आलावा उसके आर्मी एरिया में मूवमेंट को लेकर आर्मी आफिसर के साथ मिलकर मामले की जांच की जाएगी। पुलिस का  कहना है कि क्या वह सिर्फ इन वर्दियों का इस्तेमाल लोगों पर रौब डालने के लिए करता था फिर कुछ कारण है। उसके नेशनल व इंटरनेशनल लिंक की जांच की जाएगी।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News