दर्दनाक हादसा: विवाह से लौट रहे परिवार की गाड़ी हुई बेकाबू, मंजर देख कांप उठेगा कलेजा

punjabkesari.in Saturday, Feb 20, 2021 - 10:08 AM (IST)

भोगपुर (सूरी): जालंधर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव सद्धाचक्क नजदीक एक गाड़ी बोलैरो के बेकाबू हो कर पलटने के कारण गाड़ी में सवार 3 बच्चों, 4 औरतें सहित 9 लोग लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार गांव सद्धाचक्क नज़दीक स्थित एक मैरिज पैलस में विवाह समारोह उपरांत एक परिवार बोलैरो गाड़ी में सवार होकर थाना भोगपुर के गांव जलोवाल की तरफ जा रहा था। जब यह गाड़ी गांव सद्धाचक्क के पैलेस से निकल कर जालंधर-जम्मू नैशनल हाईवे पर 100 मीटर की दूरी पर पहुंची तो यह गाड़ी अचानक बेकाबू हो कर डिवाइडर से टकराने के बाद पेड़ से जा टकराई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस चौकी पचरंगा के इंचार्ज सुखजीत सिंह बैंस, हाईवे पैट्रोलिंग पार्टी के थानेदार सवर्ण सिंह और भोगपुर थाना प्रमुख मनजीत सिंह पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और हादसे में घायल हुए लोगों को सिविल अस्पताल काला बकरा और जालंधर के निजी अस्पतालों में इलाज के लिए भेजा।

PunjabKesari

पुलिस चौंकी पचरंगा इंजार्ज सुखजीत सिंह बैंस ने बताया कि एक औरत, 3 बच्चों और एक व्यक्ति का काला बकरा के अस्पताल में इलाज चल रहा है और तीन औरतों सहित 4 लोगों को जालंधर के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पुलिस की तरफ से हादसे की जांच शुरू कर दी गई है। उक्त घायलों की पहचान सोनू पुत्र मलूक चंद, मनिंद्र कौर पत्नी लश्कर सिंह, शरण पुत्र गुरप्रीत, ज़सनप्रीत व जसलीन पुत्री लश्कर सिंह, तरसेम लाल, अंजलि, हरजिन्दर कौर, इंद्रजीत कौर, गुरशरन इत्यादि के रूप में हुई है। 
 

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

Related News