कुवैत में जून से लापता 2 युवकों के परिवार को अब मिली मौत की खबर

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2019 - 02:05 PM (IST)

गोराया(स.ह.): सोशल मीडिया पर बुधवार को पंजाब के 2 युवकों की कुवैत में मौत होने की खबर तेजी से वायरल हो रही थी। उक्त दोनों युवक जिला जालंधर के हलका फिल्लौर से संबंधित बताए जा रहे हैं। जिनमें से एक युवक गोराया के गांव ढीण्सां तथा दूसरा फिल्लौर के गांव रायपुर रईया का बताया जा रहा है, जो जून माह के लापता बताए जा रहे हैं। 

उक्त खबर की सच्चाई जानने के लिए जब गांव ढीण्सां से कुवैत में गए जसविंद्र राम पुत्र गुरदेव राम के भाई बलविंद्र राम से सम्पर्क किया गया तो उसने बताया कि उनका भाई करीब 6 वर्ष पहले कुवैत में रोजी-रोटी कमाने के लिए गया था, जिसका वहां से फोन पर सम्पर्क होता रहता था लेकिन कई महीनों से उनका अपने भाई से कोई संपर्क नहीं हो रहा था। उसके लापता होने की शिकायत कुवैत पुलिस को की गई थी। बुधवार को उन्हें सोशल मीडिया पर उनके भाई की मौत की खबर मिली। उन्होंने कहा कि गांव रायपुर रईया का एक युवक इन्द्रजीत पुत्र गुरदयाल भी कुवैत गया था, जिससे उसके पारिवारिक सदस्यों की बात होती रहती थी लेकिन कुछ माह से उनकी भी बात नहीं हो रही थी।

उसकी तलाश के लिए पहले उनके पारिवारिक सदस्यों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया लेकिन उसका कोई लाभ नहीं हुआ। इसके बाद उनके आसपास के जो युवक कुवैत गए हुए थे, उन्हें पता करने के लिए कहा था लेकिन उनका कुछ भी पता नहीं चल पा रहा था। इसके बाद जब 2 युवकों के मौत की खबर आई तो इन्द्रजीत के ताया के लड़के परमजीत ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि करीब 3 महीने पहले दोनों युवकों की मौत हो गई थी जिनका शव वहां मोर्चरी में पड़ा है। दोनों मृतकों के पारिवारिक सदस्यों ने केन्द्र सरकार व पंजाब सरकार से गुहार लगाते हुए कहा कि दोनों का शव भारत लाने में उनकी मदद की जाए। दोनों युवकों की मौत से इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News