धरने में खो गया मशहूर कलाकार का IPHONE, ढूंढने के लिए किया बड़ा ऐलान

punjabkesari.in Saturday, Sep 26, 2020 - 03:08 PM (IST)

जालंधर: खेती बिलों के विरोध में किसानों की तरफ से पंजाब भर में प्रदर्शन किए जा रहे है, जिसमें पंजाबी कलाकारों ने भी अपना पूरा समर्थन दिया। इस मौके पर प्रसिद्ध गायक हरभजन मान, रणजीत बावा, तरसेम जस्सड़, हरजीत हरमन और कलाकार भी पहुंचे थे। 

PunjabKesari

प्रदर्शन दौरान फिल्मी कलाकार दीप सिद्धू का मोबाइल फोन शंभू धरने में खो गया है। इस संबंधित दीप सिद्धू ने अपने फेसबुक पर पोस्ट करके जानकारी सांझी की है। फिल्मी कलाकार दीप सिद्धू ने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा है,''मेरा आईफोन शंभू धरने में खो गया है, जिसमें मेरी बहुत सारी रिर्सच है। फोन ढूंढ कर वापिस करने वाले भाई जी को 20,000 इनाम दिया जाएगा और मैं धन्यवादी हूंगा।'' दूसरी तरफ़ संबंधित थाना संभू पुलिस का कहना है कि इस मामले के बारे कोई जानकारी नहीं है और न ही किसी की तरफ से मोबाइल खो जाने संबंधित सूचना दी गई है।

इसके अलावा किसानों के हक में किए जा रहे प्रदर्शन दौरान सुखपाल सिंह पुत्र निक्का सिंह गांव कोटदुना ज़िला बरनाला में विशेष तौर पर अपनी कार के द्वारा पहुंचे और वह अपनी पिस्तौल कार में रख कर प्रदर्शन में शामिल हो गए लेकिन लेकिन जब वापिस आया तो उसकी पिस्तौल कार में से गायब थी। इसके बाद चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। थाना सिटी 1 मानसा की पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी। इस मौके पर पहुंचे कलाकारों ने कहा कि वह केंद्र सरकार की तरफ से पास किए गए बिलों का विरोध  करते हैं और हर समय किसानों के साथ खड़ें हैं। कलाकारों ने मांग की है कि तुरंत इस बिल को रद्द किया जाए। साथ ही कलाकारों ने एक ही सुर में कहा कि यदि यह बिल वापिस न लिया गया तो वह किसानों के हर संघर्ष में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News