नववर्ष की खुशियां गम में बदली, किसान के इकलौते पुत्र ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Wednesday, Jan 02, 2019 - 01:56 PM (IST)

भवानीगढ़(कांसल, विकास): गांव संघरेड़ी में एक किसान परिवार की नए साल की खुशियां उस समय गम में बदल गई जब कर्ज के भार कारण परेशान रहते किसान के इकलौते नौजवान पुत्र ने बीती देर शाम खेत मोटर वाले कोठे में फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली।

भोला ने देना था बैंकों और आढ़तियों का कर्जा
गांव के सरपंच काका चेतवंत सिंह संघरेड़ी ने बताया कि उनके गांव के निवासी भोला सिंह के पास कुल 3 किल्ले जमीन है और उनके सिर अलग-अलग बैंकों और आढ़तियों का 10 से 12 लाख रुपए का कर्जा होने के कारण भोला सिंह का पुत्र जगदीप सिंह पिछले करीब 2 महीनों से मानसिक तौर पर परेशान चला आ रहा था। 

खेत में मोटर वाले कमरे में फंदा लगाकर की आत्महत्या
उन्होंने बताया कि बीती शाम जगदीप सिंह अपने घर से खेत गया और जब काफी देर तक घर वापस नहीं आया तो उसे देखने के लिए गए पड़ोसियों के लड़के ने बताया कि जगदीप सिंह ने अपने खेत में मोटर वाले कोठे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस पार्टी ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। जानकारी देते पुलिस चैक पोस्ट कालाझाड़ के इंचार्ज सहायक सब इंस्पैक्टर सतनाम सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक के पिता भोला सिंह के बयानों के आधार पर 174 की कार्रवाई करते शव को पारिवारिक सदस्यों के हवाले कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News